Western Times News

Gujarati News

टेक्‍नो ने सामाजिक पहल ‘जीतेगा इंडिया फिर से’ की घोषणा की; कोविड19 के विरूद्ध भारत की लड़ाई को मजबूती दी

·         वंचित समुदायों को सहयोग के लिये एनजीओ सर्वहिताय के साथ गठजोड़ किया, टेक्‍नो 30,000 से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचने के लिये प्रतिबद्ध है

गाजियाबाद, विश्‍व के प्रमुख स्‍मार्टफोन ब्राण्‍ड टेक्‍नो ने आज अपनी सामाजिक पहल ‘जीतेगा इंडिया फिर से’ की घोषणा की है। इस पहल के साथ कंपनी कोविड 19 के विरूद्ध भारत की लड़ाई को मजबूती देने के लिये कई जरूरी और उपयुक्‍त कदम उठाएगी। यह पहल कोविड19 की रोकथाम और उपचार पर जागरूकता फैलाने और यूपी के गाजियाबाद जिले के कई गांवों में रहने वाले 30,000 से ज्‍यादा लोगों के टीकाकरण में सहायक होगी।

इस पहल के हिस्‍से के तौर पर, टेक्‍नो द्वारा कठिन समय में इन गांवों के लोगों के सहयोग के लिये स्‍वास्‍थ्‍य सूचना कार्यशालाएं चलाई जा रही हैं। ताकि उनके परिवारों को कोविड से सुरक्षित रखा जा सके और उन्‍हें टीकाकरण के बारे में जागरुक किया जा सके।

कंपनी उन्‍हें हेल्‍थ किट्स भी देगी, जिनमें मास्‍क, ग्‍लव्‍स, सैनिटाइजर, हैण्‍डवाश जैसी जरूरी चीजें और एक ‘कोविड केयर बुकलेट’ शामिल है, जिसमें आपातकालीन प्रोटोकॉल्‍स के लिये सभी प्रासंगिक सरकारी हेल्‍पलाइन नंबर और मार्गदर्शन दिए गए हैं।

इस पहल पर अपनी बात रखते हुए, ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ‘’यह मुश्किल वक्‍त है और हमें अपनी आबादी के सबसे बुरी तरह प्रभावित वर्ग की देखभाल के लिये मदद का हाथ बढ़ाते हुए अपनी क्षमता के अनुसार सब-कुछ करना चाहिये। भारत की आधे से ज्‍यादा आबादी गांवों में रहती है,

लेकिन जानकारी और स्‍वास्‍थ्‍यरक्षा सुविधाओं के अभाव के चलते उन्‍हें संक्रमित होने का जोखिम काफी ज्‍यादा है।  टेक्‍नो को पलटकर लड़ने और जीतने की चाहत वाली राष्‍ट्रशक्ति के उत्‍साह पर यकीन है। टेक्‍नो के ‘जीतेगा इंडिया फिर से’ कैम्‍पेन के माध्‍यम से, ब्राण्‍ड यूपी के इन गांवों में रह रहे  30,000 से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचने के लिये प्रतिबद्ध है।

अपने एनजीओ भागीदार सर्वहिताय के साथ मिलकर हम घर घर तक सेवाएं पहुंचा रहे हैं और डॉक्‍टरों के साथ मिलकर विभिन्‍न कार्यशालाएं चला रहे हैं, ताकि लोगों को महामारी की रोकथाम और स्‍वास्‍थ्‍यरक्षा की व्‍यवस्‍था पर शिक्षित किया जा सके।

अपने हर काम में हमने अपने उपभोक्‍ताओं, कर्मचारियों, पार्टनर नेटवर्क और परिचालन क्षेत्र के समुदायों की सुरक्षा और सेहत को प्राथमिकता दी है। यह पहल कोविड19 से संबद्ध सुरक्षा के महत्‍वपूर्ण प्रोटोकॉल्‍स पर अत्‍यावश्‍यक जागरूकता बढ़ाएगी और ऐसे लोगों को संसाधनों से सशक्‍त करेगी, जिन्‍हें उनकी सबसे ज्‍यादा जरूरत है।

हम अपना योगदान देना जारी रखेंगे और यथासंभव ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को सहयोग प्रदान करेंगे, ताकि लोगों के पास खुद को और अपने प्रियजनों को इस परीक्षा की घड़ी में टिके रहने के लिये सही जानकारी और साधन हों। इस तरह हम भारत को फिर से जितायेंगे।”

इसके साथ ही, कंपनी के आंतरिक और बाहरी साझीदारों के लिये सहयोग हेतु अपने प्रयासों के हिस्‍से के तौर पर ट्रांसियॉन ने स्‍वास्‍थ्‍य, सुरक्षा और कल्‍याण कार्यक्रम के लिये कई मध्‍यस्‍थताओं की घोषणा भी की है।

इसमें कोविड हेल्‍थकेयर किट्स का वितरण, कोविड टीकाकरण शिविर, 3500 फ्रंटलाइन मेम्‍बर्स के लिये वार्षिक कोविड बीमा कवरेज पॉलिसी और कर्मचारियों तथा उनके परिवारों के लिये कोविड के उपचार और अन्‍य चिकित्‍सकीय सहयोग के लिये डॉक्‍टर के साथ 24*7 ऑनलाइन परामर्श शामिल हैं।

इस साल, इससे पहले कंपनी ने पूरे भारत में 50,000 से ज्‍यादा आउटलेट्स के सबसे बड़े रिटेल नेटवर्क के साथ अपनी अनोखी डोरस्‍टेप डिलीवरी पहल को भी दोबारा शुरू किया था, जो उपभोक्‍ताओं को घर बैठे, सुविधा के साथ टेक्‍नो के स्‍मार्टफोन्‍स खरीदने में सक्षम बनाती है। टेक्‍नो ने अपने ऐसे स्‍मार्टफोन्‍स का वारंटी पीरियड भी बढ़ाया था, जिनकी वारंटी 15 अप्रैल से 15 जून, 2021 के बीच खत्‍म हो रही थी।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.