Western Times News

Latest News from Gujarat India

एक विज्ञापन ने बदल दी थी हुमा कुरैशी की जिंदगी

गैंग ऑफ वासेपुर से फेमस हुई एक्टर हुमा कुरैशी का आज जन्मदिन है। हुमा कुरैशी अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 28 जुलाई 1986 को दिल्ली में हुआ था।

रिपोर्ट की मानें तो हुमा कुरैशी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी गार्गी से ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद फिल्मों की ओर कदम बढ़ाया। वे कई थिएटर ग्रुप से जुड़ी थी। उनके पिता सलीम कुरैशी का रेस्टोरेंट का बिजनेस है।

तो जाहिर है कि पैसे की कमी नहीं रही होगी। हुमा कुरैशी अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई गई 2008 में हुमा कुरैशी मुंबई पहुंची और फिल्मों के लिए ऑडिशन देना शुरू किया। काफी मेहनत और मशक्कत करने के बाद उमा कुरैशी को हिंदुस्तान यूनिलीवर के कुछ प्रोडक्ट के लिए सूट करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

इसके बाद ऐसा समय आया जिसका इंतजार हर किसी युवा को रहता है। जो बड़े सपने लेकर मुंबई जाता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हुमा कुरैशी को आमिर खान के साथ सैमसंग फोन के ऐड के लिए सिलेक्ट किया गया। इस ऐड को करने के बाद हुमा कुरेशी लोगों की नजर में आ गई फिर उन्होंने शाहरुख खान के साथ भी ऐड किया।

इसके बाद हुमा कुरैशी के पास एक के बाद एक विज्ञापन ऐड के ऑफर आने लगे। इस दौरान मोबाइल ऐड शूट करते समय अनुराग कश्यप की नजर हुमा कुरैशी पर पड़ी। अनुराग कश्यप हुमा कुरैशी की एक्टिंग देखकर उनसे प्रभावित हुए और उन्हें अपनी फिल्म में लेने की बात कही

फिल्म में उनकी नवाजुद्दीन के साथ केमिस्ट्री ने धमाल मचाया। देखते ही देखते रोमा कुरेशी मशहूर हो गई। आज उनके चाहने वाले करोड़ों में है। इसके बाद वह बदलापुर, काला जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers