Western Times News

Latest News from Gujarat India

फिल्म की शुटींग के दौरान आमिर खान 12 दिन तक बिना नहाए रहे थे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान को कौन नहीं जानता, आइए जानते हैं। उनके ही एक ऐसे किस्से के बारे में जो कि सबसे अलग है। आमिर खान को मिस्टर परफेक्ट के नाम से जाना जाता है।

वह कोई भी काम करते हैं तो पूरी तरीके से उसमें खो जाते हैं। और उसको परफेक्ट बनाने के लिए सब कुछ करते हैं। आमिर खान ऐसे एक्टर हैं। जिनको किरदार में खो जाने के बाद जान की भी परवाह नहीं रहती। वह पूरी तरीके से तीन को परफेक्ट बनाने में जान तक लगा देते हैं।

आमिर खान कम फिल्में ही करते हैं लेकिन उनकी एक फिल्म ही और दूसरे एक्टरों पर बहुत भारी पड़ जाती है। इसलिए आमिर खान को मिस्टर परफेक्ट कहा जाता है। विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म गुलाम के एक सीन में आमिर खान को झंडा लेकर दौड़ना था। फिल्म मेकर्स ने आमिर खान को ट्रेन के आने से पहले ही कूदने को कहा था।

लेकिन सीन को परफेक्ट बनाने के लिए आमिर खान दौड़ते दौड़ते ट्रेन के पास पहुंच गए थे। इस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग में लगभग 12- 13 दिन लग गए थे।

फाइटिंग सीन में आमिर खान को फिल्म के विलेन ने खूब पीटा जिसके कारण उनके चेहरे पर खून और मिट्टी खूब लग गई थी। और चेहरा पूरी तरीके से गंदगी से सन गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दिन को पूरा करने के लिए आमिर खान 12 दिन बिना नहाए ऐसे ही रहे थे। क्योंकि वह सीन को परफेक्ट बनाना चाहते थे।

जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इस सीन के लिए आमिर खान को काफी सराहना मिली इस फिल्म में आमिर खान के अपॉजिट रानी मुखर्जी थी फिल्म का गाना आती क्या खंडाला सबसे मशहूर गानों में से एक है।आपको बताते चलें आमिर खान ने अपने कैरियर की शुरुआत कयामत से कयामत से की थी

इसके बाद आमिर खान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और शोहरत बुलंदियों पर आगे बढ़ते गए। आज के समय में आमिर खान को सबसे मेहनती और मिस्टर परफेक्ट के नाम से जाना जाता है। उनकी एक फिल्म ही करोड़ों का बिजनेस कर लेती है।

 

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers