Western Times News

Latest News from Gujarat

समीर वानखेड़ेने मुंबई पुलिस पर लगाए जासूसी के आरोप

Image source : ANI

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस ने महाराष्ट्र की सियासत का पारा चढ़ा दिया है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक एनसीबी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर चुके हैं। अब एनसीबी शिकायत लेकर मुंबई पुलिस के पहुंची है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की।

उनसे शिकायत की कि पिछले कुछ दिनों में मुंबई पुलिस के अधिकारी उनका पीछा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ओशिवारा पुलिस ने सेमेट्री (श्मशान स्थल) पर जाकर समीर वानखेड़े की सीसीटीवी फुटेज ली। समीर वानखेड़े की मां का देहांत 2015 में हो गया था और तब से वह हर रोज सेमेट्री पर जाते हैं।

उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को एनसीबी को सौंपा है।बता दें कि हाई प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले की जांच समीर वानखेड़े और उनकी टीम कर रही है। 2 अक्टूबर को एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एजेंसी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा था। एजेंसी ने दावा किया कि छापेमारी में ड्रग्स जब्त किया गया है। इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस छापेमारी के बाद महाराष्ट्र सरकार में शामिल शरद पवार की पार्टी एनसीपी ने एनसीबी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया था कि छापा फर्जी था और इसमें बीजेपी के नेता समेत कई बाहरी लोग संलिप्त थे। नवाब मलिक एनसीबी की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े कर चुके हैं। उन्होंने इससे जुड़े सबूत भी पेश किए हैं.

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers