Western Times News

Latest News from Gujarat

गीदड़ो से कह दो की आज घर से बाहर ना निकले, क्योंकी शेर वापस आ रहा है

बिहार उपचुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार एकबार फिर तेज प्रताप यादव के निशाने पर हैं. तेज प्रताप ने इस बार भारत तेरे टुकड़े होंगे नारे का जिक्र करते हुए कन्हैया और कांग्रेस पर हमला बोला है.

बिहार उपचुनाव में राजद और कांग्रेस के बीच तीखी नोकझोंक जारी है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार के बहाने एकबार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. तेज प्रताप ने ट्वीट कर इस बार भारत तेरे टुकड़े होंगे का जिक्र करते हुए कन्हैया को निशाने पर लिया है.

तेज प्रताप यादव ने रविवार रात एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि -”(भारत तेरे टुकड़े होंगे )…. कहने वाले लोग आज लोगो को देशभक्ति समझा रहे हैं. जिनकी फोटो बीजेपी के पोस्टर के साथ वायरल होती है उन्हे भी कांग्रेस ज्वाइन कराती हैं. गांधी के नाम पर छल करने वाले लोग गांधीवाद का पाठ पढ़ाते हैं! या तो सुधर जाइए नहीं तो जनता अपने वोट के जरिए सुधार देगी.”

इस ट्वीट को सीधा कन्हैया कुमार से जोड़कर देखा जा रहा है जिसे कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाकर बिहार उपचुनाव के मैदान में उतारा है. तेज प्रताप ने कन्हैया कुमार का नाम लिये बिना इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने गैंग वाले का जिक्र किया था. बता दें कि गैंग और भारत तेरे टुकड़े होंगे, ये दोनों शब्दों का विवाद कन्हैया कुमार से जुड़ा रहा है.

एक ट्विट करके कहा,  गीदड़ो से कह दो की आज जरा घर से बाहर ना निकले क्योंकी शेर आज वापस आ रहा है ! बिहार की जनता की आवाज जिसे बंद करने का प्रयास किया गया लेकिन सत्य प्रताड़ित किया जा सकता है पराजित नहीं! वंदे मातरम्

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers