Western Times News

Latest News from Gujarat

टीवी एक्टर्स मनायेंगे दीवाली ‘नई शुरूआत‘ के साथ!

दीवाली रौशनी की त्योहार है और यह नई उम्मीदें एवं खुशियां लेकर आता है। यह अंधेरे पर रौशनी, बुराई पर अच्छाई और अज्ञान पर ज्ञान की विजय का प्रतीक है। इस पावन अवसर पर एण्डटीवी &TV के कलाकारों ने इस दीवाली को और भी खास बनाने के लिये एक ‘नई शुरूआत‘ करने का संकल्प लिया है।

‘भाबीजी घर पर हैं‘ के तिवारी जी (रोहिताश्व गौड़) Rohitashwa Gor ने खुद को लोन से मुक्त करने की योजना बनाई है, ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘ की गेंदा (श्रेणु पारिख Shrenu Parikh) और अनीता भाबी (नेहा पेंडसे Neha Pendse) ने फिटनेस रेजिम पर सबसे ज्यादा ध्यान देने का मन बना लिया है।

वहीं, ‘और भई क्या चल रहा है?‘ के पवन कुमार सिंह पेंटिंग के लिये अपने जुनून को फिर से जगा रहे हैं, तो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ की राजेश (कामना पाठक) अष्टांग योग करना फिर से शुरू करेंगी और कटोरी अम्मा (हमानी शिवपुरी) अपने लिखने के शौक को पूरा कर रही हैं।

रोहिताश्व गौड़ (‘भाबीजी घर पर हैं‘ के मनमोहन तिवारी Manmohan Tiwari) ने कहा, ‘‘दीवाली पर अपने सभी लोन्स को चुकाकर और आर्थिक रूप से सुनियोजित बनकर मैं एक नई शुरूआत करूंगा। ऋण मुक्त होने का विचार मेरे मन में कई सालों से चल रहा है और लोन फ्री होने के लिये दीवाली से बेहतर समय और क्या हो सकता है।

जहां तक दीवाली सेलीब्रेशन्स की बात है, तो मैं अपने होमटाऊन कालका (Himachal Pradesh) जा रहा हूं, जहां पर अपनी मां के साथ कुछ समय बिताऊंगा। हम बस परिवार के करीबी लोगों के साथ एक छोटा सा दीवाली सेलीब्रेशन करेंगे।‘‘

‘घर एक मंदिर – कृपा अग्रसेन महाराज‘ की गेंदा यानी श्रेणु पारिख ने कहा, ‘‘इस दीवाली, मेरी फिटनेस पर अतिरिक्त ध्यान देना मेरे लिए नई शुरूआत होगी।

लॉकडाउन के बाद, मैं अपनी सेहत को हलके में ले रही हूं लेकिन अब और नहीं। मैं योग शुरू कर रही हूं और नियमित वर्कआउट भी कर रही हूं ताकि खुद को स्वस्थ रख सकूं।‘‘ ‘और भई क्या चल रहा है?‘ के पवन कुमार सिंह ने कहा, ‘‘इस बार दीवाली पर मैं पेंटिंग के अपने शौक को दोबारा शुरू करने जा रहा हूं।

मुझे स्कूल के दिनों से ही पेंटिंग करना बहुत अच्छा लगता है और मेरे दोस्त एवं टीचर्स मेरी पेंटिंग्स की बहुत तारीफ किया करते थे। मैंने अपने घर की दीवारों पर भी खुद कलाकारी की है। इस बार दीवाली पर मैं अपने इस शौक को पूरा करना चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि मैं हर एक दिन छोड़कर कम से कम एक घंटें पेंटिंग के लिये समय निकालूं।‘‘

नेहा पेंडसे (अनीता भाबी, भाबीजी घर पर हैं) ने कहा, ‘‘मुझे वर्कआउट करना बहुत पसंद है, लेकिन मेरे ट्रैवेल शेड्यूल की वजह से मेरा वर्कआउट रेजिम प्रभावित हुआ है। मैं फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हूं और चाहती हूं कि जल्दी ही मेरा पहले वाला रूटीन शुरू हो जाये। इसके लिये मैंने, एक न्यूट्रीशनिस्ट भी नियुक्त किया है,

जो मेरी गतिविधियों का विश्लेषण करने के बाद मुझे मेरे खान-पान के बारे में गाइड करते हैं। इसके अलावा, मैंने नियमित तौर पर दौड़ना भी शुरू कर दिया है।‘‘ कामना पाठक (राजेश, हप्पू की उलटन पलटन Kamna Pathak) ने कहा, ‘‘मैं हमेशा से ही अष्टांग योग करती रही हूं, लेकिल एक चोट की वजह से मुझे ब्रेक लेना पड़ा था।

इस दीवाली मैंने एक नई शुरूआत के रूप में इसे फिर से शुरू करने का संकल्प लिया है। इसके साथ ही, यह दिवाली मेरे लिये और भी खास है, क्योंकि हम इंदौर में अपने एक नये घर में रहने जा रहे हैं।‘‘ हिमानी शिवपुरी (कटोरी अम्मा, हप्पू की उलटन पलटन Himani Shivpuri) ने कहा, ‘‘मुझे हमेशा से ही राइटर बनने का शौक रहा है।

इस दिवाली, मैं एक नई शुरूआत करना और अपने अंदर के राइटर को जगाना चाहती हूं। मैं कविताओं के जरिये मेरे इमोशन्स और भावनाओं का इजहार करती हूं। कुछ लोगों ने मेरी कविताओं को प्रकाशित करने में दिलचस्पी भी जताई है और इससे मुझे अपना लेखन जारी रखने की प्रेरणा मिलती है।‘‘

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers