Western Times News

Gujarati News

IGT में किरण खेर लौटेंगी, ब्लड कैंसर के कारण लिया था ब्रेक

नई दिल्ली : एक्ट्रेस और राजनेता किरण खेर को इस साल ब्लड कैंसर से ग्रसित होने की जानकारी मिली थी. बीमारी की वजह से किरण खेर काफी समय तक काम से दूर रहीं. पर अब किरण काम पर लौट आई हैं. वे इंडियाज गॉट टैलेंट के 9वें सीजन को जज करेंगी.

काम पर लौटीं किरण खेर, इस शो में दिखेंगी – किरण खेर के साथ जज की कुर्सी पर बैठने वालों में शिल्पा शेट्टी और बादशाह  शामिल होंगे. किरण खेर साल 2009 से रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के साथ जुड़ी हुई हैं. शो में वापसी करने को लेकर किरण खेर काफी एक्साइटेड हैं.

एक समाचार एजेंसी से बातचीत में किरण खेर ने कहा- ये शो हमेशा मेरे दिल के काफी करीब रहा है. रियलिटी शो के साथ ये मेरा 9वां साल है. इंडियाज गॉट टैलेंट में ज्यूरी मेंबर बनकर वापसी करना अद्भुत है. मुझे घर वापसी जैसा फील हो रहा है. इंडियाज गॉट टैलेंट देश के अद्भुत टैलेंट को मंच देने के लिए जाना जाता है. हर बार लोगों का टैलेंट देख मैं दंग रह जाती हूं.

”शो का हिस्सा बनना हमेशा से मेरे लिए प्राइड मोमेंट रहा है. रियलिटी शो को पंजाबी मुंडे बादशाह और ब्यूटीफुल शिल्पा शेट्टी संग जज करने को लेकर एक्साइटेड हूं. इस नई जर्नी के शुरू होने का मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं.” शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इंडियाज गॉट टैलेंट का पहला सीजन 2009 में टेलीकास्ट हुआ था. तब किरण खेर के साथ सोनाली बेंद्रे, शेखर कपूर जज थे.

इस साल अप्रैल में किरण खेर के पति अनुपम खेर ने एक्ट्रेस को कैंसर होने की जानकारी दी थी. अनुपम खेर ने बताया था कि उनकी पत्नी किरण को मल्टीपल myeloma हुआ है. जो कि एक तरीके का ब्लड कैंसर है.

पिछले महीने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इटरव्यू में किरण खेर ने बताया था कि अब उनकी तबीयत पहले से काफी बेहतर है. किरण ने ये भी बताया था कि वे काम करना नहीं छोड़ेंगी. अस्पताल में भी ट्रीटमेंट के बीच वो काम कर रही थीं.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.