Western Times News

Gujarati News

जान्हवी ने शेयर की गई फ्लोरल बिकिनी पहनी हुई तस्वीरें

Photo: Insta

नई दिल्ली: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी, बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों छुट्टियों पर हैं और वहां से वो अपनी बेहद दिलकश फोटोज शेयर कर रही हैं.

एक्ट्रेस का सोशल मीडिया इन दिनों हॉट फोटोज से भरा पड़ा है और उनकी अदाएं फैंस का मन मोह रही हैं. जान्हवी कपूर अपने दोस्तों और बहन के साथ छुट्टियों के मजे ले रही हैं.

जान्हवी का लुंगी डांस – जान्हवी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम Instagram पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एकदम हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. हालिया शेयर की गई तस्वीरों में जान्हवी फ्लोरल बिकिनी पहने नजर आ रही हैं.

साथी ही उन्होंने स्टॉल लपेटा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है- ‘लुंगी डांस’. जान्हवी कपूर की इन फोटोज पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

पिता के साथ दुबई में हैं – हाल ही में बोनी कपूर ने अपना 66वां जन्मदिन दोनों बेटियों के साथ मनाया. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने पिता के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें साझा की थीं. इन सबके बीच जाह्नवी (Janhvi Kapoor) दुबई में समंदर में एंजॉय करती दिखीं. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह जेट स्की चलाती हुई नजर आ रही हैं. इस वक्त वो अपने पिता के साथ ही दुबई में छुट्टियां मना रही हैं.

जान्हवी की वर्कफ्रंट – जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बड़ी बहन होने के नाते खुशी कपूर का पूरा ख्याल रखती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार ‘रूही’ में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था. अब जल्द ही ‘दोस्ताना 2’, ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.