Western Times News

Latest News from Gujarat

कर्नाटक में कन्नूर-बैंगलुरु एक्सप्रेस के 5 कोच पटरी से उतरे

बेंगलुरु : कर्नाटक में बड़ा रेल हादसा हुआ है. कन्नूर बेंग्लुरु एक्सप्रेस की पांच बोगियां पटरी से नीचे उतर गईं. जानकारी के मुताबिक हादसा टोपपुरू-सिवदी के बीच हुआ. बताया जा रहा है कि चट्टानों के गिरने से ट्रेन की पांच बोगियां पटरी से नीचे उतर गईं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

साउथ वेस्टर्न रेलवे के मुताबिक, हादसा शुक्रवार को सुबह करीब 3 बजकर 50 मिनट पर हुआ. टोपपुरू-सिवदी के बीच पहाड़ से चट्टान गिर गई जिसके चलते कन्नूर बेंग्लुरु एक्सप्रेस के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए. रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक इस ट्रेन में कुल 2348 यात्री सवार थे. हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

जानकारी मिलने के बाद रेलवे के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और पटरी की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है. इस रूट पर आने वाली ट्रेनों को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है या डायवर्ट किया जा रहा है ताकि यात्रियों को असुविधा न हो. पटरी को ठीक कर कन्नूर बेंग्लुरु एक्सप्रेस को आगे रवाना किया जाएगा हालांकि इसमें अभी कितना समय लगेगा इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता.

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers