Western Times News

Latest News from Gujarat India

आयुष्मान ने लगाई विक्की-कटरीना के रिश्ते पर मुहर?

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. माना जा रहा है कि ये सेलेब्रिटी कपल इसी साल दिसंबर में 7 फेरे ले सकता है.

लंबे वक्त से दोनों स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन खुलकर कभी भी दोनों ने इश्क का इजहार नहीं किया है. अब हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाते दिखाई दिए.

आयुष्मान खुराना ने कही ये बात – TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से पूछा गया कि वह कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को किस तरह की डेट पर ले जाना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, ‘देखिए मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकता हूं. मुझे नहीं पता यार, वो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) है, लेकिन हां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) क्योंकि पंजाबी है. तो मुझे लगता है कि उनका पंजाबी के साथ कुछ कनेक्शन जरूर है.’

हर्षवर्धन ने भी किया था इशारा – बता दें कि इससे पहले हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) एक इंटरव्यू में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रिश्ते पर खुलकर बोल चुके हैं.

उन्होंने कहा, ‘विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और ये बात पक्की है. लेकिन अगर मैं ये बात यहां पर कहता हूं तो मैं बहुत बड़ी दिक्कत में फंस सकता हूं.’

लंबे वक्त से कर रहे हैं डेटिंग – बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इवेंट्स में कई बार एक दूसरे के साथ एंट्री कर चुके हैं. शादियों और फंक्शन्स में भी दोनों साथ नजर आते हैं.

इतना ही नहीं एक अवॉर्ड शो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन को प्रपोज भी कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने ऐसा मजाक में ही किया था लेकिन कटरीना ने ‘हिम्मत नहीं है’ कहकर बात टाल दी.

 

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers