Western Times News

Latest News from Gujarat India

CCIने फेडेक्स के डेल्हीवरी में आंशिक हिस्सेदारी हासिल करने को मंजूरी दी

भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) ने फेडेक्स एक्सप्रेस ट्रांसपोर्टेशन एंड सप्लाई चेन सर्विसेज (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड (फेडेक्स इंडिया) द्वारा डेल्हीवरी लिमिटेड (डेल्हीवरी) में अल्पांश हिस्सेदारी हासिल करने और डेल्हीवरी द्वारा फेडेक्स इंडिया व टीएनटी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की कुछ परिचालन संपत्तियों के अधिग्रहण को मंजूरी दे दी है।

प्रस्तावित संयोजन 1) फेडेक्स इंडिया द्वारा डेल्हीवरी में अल्पांश हिस्सेदारी लेने और, 2) डेल्हीवरी द्वारा फेडेक्स इंडिया और टीएनटी की परिचालन परिसंपत्तियों के अधिग्रहण से संबंधित है। इसके अलावा, सभी पक्ष कुछ परस्पर जुड़े और आनुषंगिक लेनदेन करने का भी प्रस्ताव करते हैं।

फेडेक्स इंडिया, फेडेक्स ब्रांड के तहत भारत में एंड-टू-एंड लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदान करती है, जिसमें एक्सप्रेस पार्सल डिलीवरी, पूर्ण और ट्रक लोड से कम माल ढुलाई सेवाएं, भंडारण और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन/तृतीय पक्ष लॉजिस्टिक्स सेवाएं शामिल हैं। फेडेक्स इंडिया बीटूबी, बीटूसी और सीटूसी (खुदरा) ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करती है और सभी व्यावसायिक जरूरतों के लिए व्यापक शिपिंग समाधान प्रदान करती है।

डेल्हीवरी भारत में लॉजिस्टिक्स सेवाओं से जुड़ी है। अपनी लॉजिस्टिक्स सेवाओं के हिस्से के रूप में डेल्हीवरी विभिन्न ग्राहकों को परिवहन, भंडारण, माल ढुलाई सेवाएं और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन/तृतीय पक्ष लॉजिस्टिक्स सेवाएं प्रदान करती है। डेल्हीवरी की लॉजिस्टिक्स सेवाएं उन उद्यमों और व्यक्तियों को प्रदान की जाती हैं जो विभिन्न व्यावसायिक मॉडल में काम करते हैं और मूल्य श्रृंखला (व्यक्तिगत, बड़े ब्रांड, छोटे और मध्यम उद्यम, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म आदि) में मौजूद हैं।

टीएनटी इंडिया फेडेक्स समूह का हिस्सा है और अन्य चीजों के साथ-साथ एक्सप्रेस पार्सल डिलीवरी, विशेष सेवाओं और माल ढुलाई सेवाओं के रूप में लॉजिस्टिक्स सेवाएं भी प्रदान करता है। सीसीआई का विस्तृत आदेश शीघ्र जारी होगा ।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers