Western Times News

Latest News from Gujarat

रोहित शेट्टी की शुरुआती सैलरी थी ईतनी, मलाड से अंधेरी तक पैदल चला करते थे

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के उन फेमस और फेवरेट डायरेक्टर्स में से एक हैं जिनके साथ बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे काम करना चाहते हैं. उनकी एक्शन और मसाला फिल्मों को दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन आज वह जिस मुकाम पर पहुंचे हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है.

रोहित शेट्टी ने अपने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने काम की शुरुआत की थी उन्हें 35 रुपए सैलरी मिलती थी. जब फिल्म के सेट तक पहुंचने के लिए भी पैसे नहीं होते थे तब वह पैदल ही निकल पड़ते थे. सेट तक पहुंचने में उन्हें 2 घंटे से भी ज्यादा समय लगता था.

रोहित शेट्टी के अनुसार उनकी सफलता पाने से पहले तक की जर्नी बहुत ही संघर्ष से भरी रही. जर्नी आसान नहीं रही है. उनके अनुसार ‘लोग ऐसा सोचते हैं कि मैं फिल्म इंडस्ट्री से आता हूं, तो मेरे लिए यह काफी आसान रहा होगा, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. संघर्ष के दिनों में कई बार ऐसा भी हुआ कि मुझे खाना और ट्रैवल में से किसी एक को चुनना पड़ता था, क्योंकि जेब में सिर्फ एक चीज के लिए ही पैसे रहते थे. रोहित शेट्टी मलाड से अंधेरी तक पैदल चला करते थे

रोहित के अनुसार वे पहले सांता क्रूज में रहते थे. इसके बाद दहिसार में अपनी दादी के घर में शिफ्ट हो गए. उस वक्त इनके पास रहने के लिए एक घर तक नहीं था. आर्थिक रूप से बहुत परेशान रहते थे. उनकी दादी दहिसर में रहती थी, जो कि बहुत दूर था. ऐसे में रोहित ने हार मानने के बजाय लड़ने की ठानी और पैदल ही चलना शुरू कर दिया.

उनदिनों मलाड से अंधेरी तक पैदल चला करते थे. इसमें डेढ़ से दो घंटे लगते थे. रोहित के अनुसार उन्हें बहुत सारे रास्ते पता हैं. आज जब कभी वे अपने ड्राइवर से कहते हैं कि इस रूट पर चलो, तो वह रिव्यू मिरर में पहले रोहित को देखता है और सोचता है कि मुझे सारे रूट कैसे पता हैं?
 

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers