Western Times News

Latest News from Gujarat India

सोनी YAY! लेकर आ रहा है ‘पाप-ओ-मीटर’ पहली फिल्म और एक नया शो ‘कृष्ण बलराम’

अब मनोरंजन की दोगुनी खुराक के लिये हो जाइये तैयार

मुंबई,  त्यौहारों का मौसम आने वाला है और देशभर के बच्चे उत्सव शुरू होने की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। बच्चों का मनोरंजन करने वाला लोकप्रिय चैनल सोनी YAY! अपनी दो नई पेशकशों के माध्यम से दोस्ती, साहस और खुशी की दोगुनी खुराक के साथ इस मौसम का मजा बढ़ाने के लिये तैयार है। पाप-ओ-मीटर अंडर अटैक के साथ पहली बार पाप-ओ-मीटर के किरदारों की अपनी भूतिया कॉमेडी मूवी का प्रीमियर होगा। भूतलोक की इस महान गाथा के बाद कृष्ण बलराम की प्‍यारी दोस्ती की पौराणिक कथाओं पर आधारित एक नया शो आएगा।

आपके लिये पहला एडवेंचर भूतलोक के मित्रतापूर्ण भूत लाएंगे, जो पाप-ओ-मीटर अंडर अटैक के साथ पहली बार किसी फीचर फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का परिदृश्य चौंकाने वाली घटनाओं की कड़ियों पर आधारित है, जिनमें भूत बॉस का पुराना दुश्मन भूतिया सिंह युगों पहले भूत बॉस द्वारा खुद को भूतलोक से निकाले जाने का बदला लेना चाहता है। इसके बाद वह पृथ्वीवासियों को डराकर भूतलोक और पापोमीटर पर कब्जा करने की योजना बनाता है। अच्छाई और बुराई की इस लड़ाई में कौन जीतेगा? क्या भूतिया सिंह भूतलोक का नया बॉस बन जाएगा? भूतों की अपनी चहेती तिकड़ी को इस पाप से लड़ते हुए देखने के लिये टेली-मूवी का प्रीमियर देखें।

मस्ती यहीं नहीं रूकेगी, सोनी YAY! शो कृष्ण बलराम के साथ भाइयों के अटूट रिश्ते का ऐतिहासिक वर्णन लाया है। इन भाइयों की नटखट और प्यारी जोड़ी को गोपियों से छेड़खानी करते, मक्खन चुराते और राक्षसों के साथ युद्ध लड़ते देखा जाएगा। इतना ही नहीं! सोनी YAY! आपके लिये उनकी मनोहर कहानियों की एक श्रृंखला भी लाएगा, जिसके अंतर्गत चार बड़ी फिल्मों में भगवान कृष्ण का जीवन और यात्रा दिखाई जाएगी- कृष्णा द बर्थ, कृष्णा माखन चोर, कृष्णा इन वृन्दावन और कृष्णा कंस वध।

 पाप-ओ-मीटर अंडर अटैक’ में भूतों की सबसे मजेदार टोली देखिये 31 अगस्त को दोपहर 12 बजे, जबकि नटखट नायक कृष्ण बलराम आपके टीवी सेट पर 5 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को शाम 5.30 बजे आएंगे, केवल सोनी YAY! पर

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers