Western Times News

Gujarati News

आपके सपनों का घर तैयार करने के लिए एशियन पेंट्स ने शुरू की एक नई सेवा

ब्यूटीफूल होम सर्विस नाम से शुरू से लेकर आखिर तक दी जानेवाली यह सेवा उन लोगों के लिए एक सुविधाजनक और चिंतामुक्त अनुभव पेश करती है जो अपने घरों को डिज़ाइन करना चाहते हैं

न्यू नार्मल के दौर में प्रमुख रूप से घरों में रहने के कारण लोग घरों के प्रति अपने लगाव और प्यार को नए सिरे से खोज पा रहे हैं। यहां के लोगों का अपने घरों के साथ हमेशा से एक बेहद भावनात्मक लगाव रहा है, जो इसे न केवल रहने की जगह बनाता है बल्कि इसके साथ ही उनके व्यक्तित्व और मूल्यों की अभिव्यक्ति का ज़रिया भी बनाता है।

भारत की सबसे बड़ी पेंट और डेकोर कंपनी एशियन पेंट्स ने हमेशा ही घर बनाने की इस भावना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने का लक्ष्य रखा है। इसे ध्यान में रखते हुए एशियन पेंट्स ने एक नई सुविधाजनक और चिंतामुक्त सेवा की शुरुआत की है जो लोगों को उनकी इच्छा के अनुसार उनके घरों को परिवर्तित करने में सहायता प्रदान करती है। एशियन पेंट्स की ब्यूटीफूल होम सर्विस एक एक्सक्लूसिव एंड टू एंड सॉल्यूशन है जो ग्राहकों को उनके तरीके से उनके सपनों के घर का निर्माण करने में प्रोफेशनल तरीके से क्रियान्वयन के साथ व्यक्तिगत जरूरतों के हिसाब से डिज़ाइन सेवा उपलब्ध कराता है।

एशियन पेंट्स इस बात को समझता है कि प्रत्येक ग्राहक का उनका अपना अनोखा अंदाज़ और व्यक्तित्व होता है जिसे वे उनके घरों के इंटीरियर में प्रितिबिंबित करना चाहते हैं। वे इस बात को भी समझते हैं कि ग्राहकों का अपना एक बजट और समय होता है जिसके भीतर वे अपने घरों का नवीनीकरण करना चाहते हैं।

इसलिए ब्यूटीफूल होम सर्विस के साथ उन्हें न सिर्फ उनके द्वारा बताए गई सूचना के अनुसार वैयक्तीकृत इंटीरियर प्राप्त होता है, लेकिन इसके साथ ही इसे बजट और समय के भीतर उपलब्ध कराया जाता है।

नई सेवा के तहत इस पूरी प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को एक पेशेवर टीम की सेवा उपलब्ध कराई जाती है जो शुरू से लेकर आखिर तक उनकी इंटीरियर डिज़ाइन की यात्रा का भली भाँति प्रबंध करती है। इस प्रक्रिया के लिए एक सिंगल पॉईंट कॉन्टैक्ट – कस्टमर एक्सपीरियंस स्पेशलिस्ट – संपूर्ण काम पर ध्यान देगा और एक बाधा-रहित और चिंतामुक्त अनुभव सुनिश्चित करने के लिए सभी वेंडर्स के साथ समन्वय स्थापित करेगा। ब्यूटीफूल होम सर्विस होम इंटीरियर डिज़ाइन के एक उच्च दर्जे का क्रियान्वयन सुनिश्चित करती है और एशियन पेंट्स द्वारा शुरू किए गए सभी नए सुरक्षा उपायों का पालन करती है।

एशियन पेंट्स के एमडी और सीईओ श्री अमित सिंगल ने कहा, “जब आज ग्राहक उनके सपनों के घर को तैयार करने की कोशिश में उन चीज़ों को तलाशते हैं जो उन्हें प्रतिबिंबित करता है, तो दुर्भाग्य से उनके पास स्टैन्डर्डाइज्ड टेम्प्लेट्स से डिज़ाइन चुनने का पर्याय ही बचा रहता है। इसके अलावा न्यू नार्मल ने कई ग्राहकों को उनके घरों और जगहों के साथ अलग अलग तरीकों से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है।

घर अब ऑफिस, जिम, क्लासरुम और कई चीज़ों में परिवर्तित हो गए हैं। रहने की जगह के चयनशील इस्तेमाल ने घरों के डिज़ाइन के वैयक्तीकरण की ज़रूरत को और भी ज़्यादा बढ़ा दिया है। एशियन पेंट्स में हमारा मिशन न केवल ग्राहकों को सपने देखने के लिए सक्षम करना है बल्कि इसके साथ ही उन सपनों को साकार करने में समर्थ बनाना भी है। ब्यूटीफूल होम सर्विस लोगों को बिना किसी चिंता के उनके तरीकों से उनके घरों को परिवर्तित करने में सहायता करेगी।”

ग्राहकों को एक वैयक्तीकृत और पेशेवर इंटीरियर डिज़ाइन अनुभव उपलब्ध कराने के लिए ब्यूटीफूल होम सर्विस भारत के नौ प्रमुख शहरों में शुरू की गई है। ग्राहकों के लिए कोविड महामारी के दौरान ब्यूटीफूल होम सर्विस के अंतर्गत बेहद उच्च दर्जे के सुरक्षा उपायों को भी अपनाया जाता है। इस सेवा के लिए एशियन पेंट्स ने दो डिजिटल फिल्मों के साथ एक कैम्पेन की शुरुआत की है।

ब्यूटीफूल होम सर्विस वेबसाइट के लिए नीचे लिंक दी गई है :

https://www.beautifulhomes.com/campaign-interior-design-services.html/

ब्यूटीफूल होम सर्विस डिजिटल फिल्मों के लिए नीचे लिंक दी गई है :


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.