Western Times News

Latest News from Gujarat

PFC के CMD ने आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा संचालित दिल्ली कैंट के आशा स्कूल को सोलर रूफ टॉप सिस्टम समर्पित किया

देश के प्रमुख एनबीएफसी सरकारी स्वामित्व वाली पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन (पीएफसी) ने दिल्ली छावनी में इंडियन आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा संचालित आशा स्कूल में एक स्टैंडअलोन सोलर रूफ टॉप सिस्टम स्थापित किया है। इस सोलर रूफ टॉप सिस्टम को पीएफसी की सीएसआर पहल के तहत स्थापित किया गया है।

Click on logo to read epaper English Click on logo to read epaper Gujrati

पीएफसी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री रविंदर सिंह ढिल्लन ने लेफ्टिनेंट जनरल आर के आनंद के साथ 5 किलोवाॅट पीक क्षमता वाले इस सोलर रूफ टॉप सिस्टम का उद्घाटन किया। श्री पी के सिंह (डायरेक्टर काॅमर्शियल), श्री आर मुरहारी (एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर-सीएसआर) और श्री एम प्रभाकर दास, चीफ जनरल मैनेजर (सीएसआर एंड एसडी), पीएफसी, भारतीय सेना के वरिष्ठ अधिकारी और स्कूल स्टाफ भी इस अवसर पर उपस्थित रहा।

इस सीएसआर पहल के तहत, पीएफसी देश भर के 37 आशा स्कूलों में बैटरी बैक के साथ 5 किलोवाॅट पीक के स्टैंडअलोन सोलर रूफ टॉप सिस्टम प्रदान कर रहा है। आशा स्कूल आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा संचालित किए जाते हैं। यह संगठन सेना के जवानों के जीवनसाथी, बच्चों और आश्रितों के कल्याण के लिए काम करता है। आशा स्कूल दिव्यांग बच्चों को शिक्षित और प्रशिक्षित कर रहे हैं ताकि वे सामान्य बच्चों की तरह समाज की मुख्य धारा में शामिल हो सकें।

पीएफसी अपनी सीएसआर पहल के तहत भारतीय सेना को सौर लालटेन भी प्रदान कर रहा है। 5,000 सौर लालटेन पहले से ही भारतीय सेना को दिए गए हैं जो उनके लिए कठिन इलाकों और अग्रिम चैकियों में मददगार साबित हो रहे हैं।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers