Western Times News

Gujarati News

ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य में आए अंकित गुप्ता

जहां हम सभी न्यू नॉर्मल में प्रवेश कर रहे हैं, वहीं ज़ी टीवी ने भी अपने पॉपुलर शोज़ की शूटिंग शुरू कर दी है और एक बार फिर अपने दर्शकों को उनके पसंदीदा किरदारों के सफर से जोड़ दिया है। भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के टॉप शो ‘कुंडली भाग्य’ की वापसी के बाद इसमें भी कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के वेडिंग ड्रामा ने दर्शकों में खासी दिलचस्पी जगाई। अब सभी दर्शक एक और ड्रामा देखने वाले हैं, जिसमें अंकित गुप्ता की एंट्री होगी, जो आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों की चहेती जोड़ी ‘प्री-रण’ (प्रीता और करण) की जिंदगी में खलबली मचाएंगे।

आने वाले हफ्ते में ‘कुंडली भाग्य’ में पृथ्वी (संजय गगनानी) का छोटा भाई पवन नजर आएगा, जिसके आने से लूथरा परिवार में हड़कंप मच जाएगा। प्रतिभाशाली एक्टर अंकित गुप्ता इस शो में यह कैमियो रोल करने जा रहे हैं। पृथ्वी की तरह यह नया किरदार भी ग्रे शेड वाला है और हमें यकीन है कि इस हैंडसम हंक के शो में आने से दर्शकों को भी जबर्दस्त सरप्राइज़ मिलेगा, जिसमें वो शर्लिन और माहिरा के साथ मिलकर सबकी चहेती जोड़ी करण और प्रीता के लिए नई मुसीबतें खड़ी करेगा।

अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए अंकित गुप्ता ने कहा, “मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे टीवी पर इतने पॉपुलर शो का हिस्सा बनने का मौका मिला। यह ज़ी टीवी के साथ मेरा पहला शो है और मैं बेहद उत्साहित हूं। ‘कुंडली भाग्य’ जैसे पॉपुलर शो में आना अपने आपमें एक बड़ी जिम्मेदारी है और मुझे उम्मीद है कि मैं इस जिम्मेदारी पर खरा उतर पाऊंगा।

एक एक्टर के तौर पर मुझे पवन का रोल निभाने का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि इस किरदार में ग्रे शेड्स हैं, लेकिन मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं हमेशा से ऐसा किरदार करना चाहता था, जो थोड़ा नेगेटिव हो क्योंकि इसमें मुझे अपनी एक्टिंग कुशलता दिखाने का काफी मौका मिलेगा। मुझे इस शो में अपनी एंट्री का इंतजार है और मैं उम्मीद करता हूं कि मैं करण और प्रीता की जिंदगी में हलचल मचाकर दर्शकों में भी खासी दिलचस्पी जगाऊंगा।”

बहरहाल, अंकित गुप्ता को देखने के लिए अब हमसे भी इंतजार नहीं होता! अंकित गुप्ता की रोमांचक एंट्री देखने के लिए ट्यून इन कीजिए ‘कुंडली भाग्य’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.