Western Times News

Latest News from Gujarat

बिहार में 30-40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना: ​संजय राउत 

बिहार विधानसभा चुनाव में शिवसेना भी चुनावी ताल ठोंकने की तैयारी में है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी बिहार में 30-40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राज्यसभा सदस्य ने कहा कि एक दो दिन में तय होगा कि पार्टी राज्य में कितनी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि ‘बिहार में हमारे लोग 50 सीटों पर (चुनाव) लड़ना चाहते हैं। हम कह रहे हैं कि हमें 30-40 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए। यह पूछने पर कि क्या शिवसेना बिहार पुलिस के पूर्व महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय के चुनाव मैदान में उतरने पर उनके खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी, राउत ने कहा, ‘देखते जाइए।’राउत ने कहा कि ‘मैं बिहार जाउंगा। मैं बिहार पहुंचने के बाद इसका जवाब दूंगा।’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग करने के बाद से ही गुप्तेश्वर पांडेय शिवसेना के निशाने पर हैं। महाराष्ट्र की शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा की गठबंधन सरकार पांडेय की टिप्पणी को लेकर लगातार उनकी आलोचना करती रही है। बिहार पुलिस बल के प्रमुख रहते हुए पांडेय ने राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।

गुप्तेश्वर पांडेय ने पिछले महीने पुलिस प्रमुख के पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली थी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में शामिल हो गए हैं। बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान तीन चरणों में 28 अक्तूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को होना है। वोटों की गिनती और साथ-साथ परिणामों की घोषणा 10 नवंबर को की जाएगी।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers