Western Times News

Latest News from Gujarat

स्नैपडील की दीवाली सेल ‘‘कम में दम’’ 16 अक्टूबर से शुरू होगी

स्नैपडील के यूज़र्स ने किया दीवाली सेल सलेक्शनः 92 शहरों में तकरीबन 1.25 लाख यूज़र्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए सेल में पेश किए जाएंगे प्रोडक्ट्स

घरेलू उपयोग के गैजेट्स, किचनवेयर, गिफ्ट आईटम, एथनिक फैशन और होम डेकोर उपभोक्ताओं की पहली पसंद
एनजीओ की ओर से प्रोडक्ट्स का आॅनलाईन चुनाव उपभोक्ताओं को दीवाली मेला जैसा अहसास देगा
एचडीएफसी बैंक, बैंक आॅफ बड़ौदा, रत्नाकर बैंक के कार्डधारकों और पेटीएम के उपयोगकर्ताओं के लिए आकर्षक फेस्टिव डिस्काउन्ट आॅफर्स

गुरूग्राम, 8 अक्टूबर, 2020ः भारत के अग्रणी वैल्यू-फोकस्ड ई-काॅमर्स मार्केटप्लेस स्नैपडील ने आज त्योहारों के सीज़न की पहली सेल की घोषणा की है। स्नैपडील की दीवाली सेल ‘‘कम में दम’’ 16 अक्टूबर से शुरू होकर 20 अक्टूबर 2020 तक जारी रहेगी।

सेल की तैयारी के लिए स्नैपडील ने अपने यूज़र्स से वे प्रोडक्ट सलेक्ट करने के लिए कहा, जिन्हें वे इस दीवाली के दौरान खरीदना चाहते हैं। 92 शहरों के 1.25 लाख से अधिक प्रतिभागियों की पंसद को ध्यान में रखते हुए ‘‘कम में दम’’ सेल पेश की जा रही है।

42 फीसदी यूज़र्स ने बताया कि वे रोज़मर्रा में काम आने वाले गैजेट्स खरीदना चाहते हैं। किचनवेयर उपभोक्ताओं की दूसरी पसंद रही, 38 फीसदी यूज़र किचनवेयर पर डील्स की उम्मीद कर रहे हैं। खरीददारों ने होम डेकोर, गिफ्टिंग आईटम और एथनिक वियर खरीदने की इच्छा भी ज़ाहिर की है।

उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए स्नैपडील ने पिछले साल से कम कीमतों पर उपभोक्ताओं को प्रोडक्ट उपलब्ध कराने के लिए निर्माताओं के साथ मिलकर काम किया है। उचित मूल्यों के सामान की इन्वेंटरी बढ़ाने के लिए पिछले तीन महीनों में 10,000 से अधिक विक्रेता स्नैपडील के साथ जोड़े गए हैं।

‘‘इस साल स्नैपडील दीवाली पर उपभोक्ताओं को कस्टमाइज़्ड अनुभव प्रदान करना चाहता है। यही कारण है कि दीवाली सेल का चुनाव उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए किया गया है। विस्तारित वर्गीकरण एवं त्योहारों के आॅफर्स के साथ हमारे विक्रेता ऐसी डील्स लेकर आए हैं, जिनके माध्यम से हमारे खरीददार इस दीवाली उचित मूल्यों पर अपनी पसंद के प्रोडक्ट खरीद सकेंगे। हम श्क्पूंसप/भ्वउमश् सलेक्शन भी लेकर आए हैं, जो सुरक्षित माहौल में उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करेगा।’’ स्नैपडील ने कहा।

स्नैपडील की कम में दम दीवाली सेल बड़ी संख्या में प्रोडक्ट्स जैसे किचनवेयर, किचन अप्लायन्स, होम फर्नीशिंग, घर में सुधार के प्रोडक्ट, फैशन परिधान जैसे साड़ी, कुर्ती, सूट और किड्सवियर तथा फैशन एक्सेसरीज़ जैसे घड़ियां और वाॅलेट आदि पर आकर्षक डील्स लेकर आई है।

श्क्पूंसप/भ्वउमश् रेेंज घर पर ही स्नैक्स, व्यंजन और मिठाईयां बनाने के लिए स्मार्ट समाधान लेकर आई है। इस रेंज में इस्तेमाल में आसान क्लीनिंग एक्सेसरीज़ शामिल हैं, तो अब आप इस दीवाली बड़ी आसानी से अपने घर की सफाई कर सकते हैं।
भारतीयों को घर में रहने और सुरक्षित बने रहने के लिए प्रेरित करने हेतु लाईट्स, डेकोर, फ्रेगरेन्स और फर्नीशिंग्स पर विशेष रूप से ध्यान दिया गया है।
सेल के लिए आरामदायक, स्टाइलिश और एथनिक फैशन पेश किया गया है। ‘दीवाली एट होम’ सलेक्शन के तहत दीवाली ब्रेक के लिए कराओके माईक, पिक्शनरी, पोकर सेट एवं अन्य गेम्स भी पेश किए गए हैं।
दीवाली के सीज़न अक्सर बाज़ारों में क्षेत्रीय कलाकृतियों (आर्ट एण्ड क्राफ्ट, हैण्डलूम और टेक्सटाईल प्रोडक्ट्स की भरमार रहती है, इस साल खरीददार दीवाली मेलों के इस अनुभव से चूक न जाएं, इसलिए स्नैपडील ये सभी प्रोडक्ट लेकर आया है। इससे स्थानीय कारीगरों को भी प्रोत्साहन मिलेगा। जयपुरी रज़ाई हो या मणिपुर से बांस और कैन के प्रोडक्ट, उड़ीसा से तांबे के लक्ष्मी गणेश की मूर्तियां या एनजीओ की ओर से खुशबुदार मोमबत्तियां- खरीददार स्नैपडील पर अपना हर पसंदीदा आइटम खरीद सकते हैं।
स्नैपडील, नवरात्रि, करवा चैथ, धनतेरस केे मौके पर त्योहारों की खरीददारी को आसान बनाने के लिए थीम्ड ई-स्टोर भी लाॅन्च करेगा।
खरीददार एचडीएफसी, बैंक आॅफ बड़ौदा और रत्नाकर बैंक कार्ड पर अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। पेटीएम जैसी कंपनियों की ओर से ई-वाॅलेट आॅफर भी उपलब्ध हैं।
स्नैपडील के ज़्यादातर उपभोक्ता छोटे शहरें से हैं, इसी को ध्यान में रखते हुए स्नैपडील अपने यूज़र्स के लिए स्थानीय इटरफेस भी लेकर आया है। दीवाली से पहले, स्नैपडील का ऐप अब हिंदी, तमिल, कन्नड, तेलुगु, मलयालम, गुजराती, पंजाबी और मराठी सहित आठ भाषाओं में उपलब्ध है। हाल ही में हुए एक सर्वेक्षण में पाया गया है कि स्नैपडील के तकरीबन 30 फीसदी यूज़र्स क्षेत्रीय भाषा में ही ब्राउज़ करना पसंद करते हैं।
दीवाली के सीज़न से पहले स्नैपडील ने 25 नए सेंटरों के साथ अपने लाॅजिस्टिक्स नेटवर्क का विस्तार किया है और आने वाले सप्ताहों में और अधिक सेंटर खोलने की योजना बना रहा है।

स्नैपडील के बारे मे
स्नैपडील भारत का सबसे बड़ा वैल्यू-फोकस्ड ई-काॅमर्स मार्केटप्लेस है। जिसके 500,000 से अधिक पंजीकृत विक्रेता हैं और इस प्लेटफाॅर्म पर और 220 मिलियन से अधिक लिस्टिंग्स हैं। हर माह 70 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता स्नैपडील पर विज़िट और ब्राउज़ करते हैं तथा उनके व्यापक कैटलाॅग में से खरीददारी करते हैं।

स्नैपडील उपभोक्ताओं को उचित कीमतों पर उत्कृष्ट उत्पाद उपलब्ध कराने और देश के दूसरे एवं तीसरे स्तर केे शहरों में विस्तार के लिए तत्पर है। स्नैपडील पर उपयुक्त मूल्य के उत्कृष्ट उत्पादों की व्यापक रेंज ने ई-काॅमर्स को ब्राण्डेड उत्पादों और शहरी उपभोक्ताओं के दायरे से बाहर विस्तारित होने में सक्षम बनाया है।

थ्वत उवतम पदवितउंजपवदए चसमंेम अपेपज ूूूण्ेदंचकमंसण्बवउ वत उंपस चतमेेवििपबम/ेदंचकमंसण्बवउ

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers