Western Times News

Latest News from Gujarat

सुशांत सिंह के लिए ब्रिटेन में निकली कार रैली

नई दिल्ली : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने के अभियान में एकजुटता दिखाने के लिए ब्रिटेन में एक कार रैली आयोजित की गई. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Kirti Singh) ने रैली के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं.

श्वेता ने लंदन के साउथहॉल में बनाए गए रैली के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए. इनमें से एक वीडियो में कई कारों पर सुशांत की तस्वीरें लगी हुईं दिखाई दे रही हैं. वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, ‘ब्रिटेन की कार रैली एसएसआर वारियर्स की एकजुटता दिखाती है. हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है.

इसके बाद श्वेता ने एक महिला का वीडियो साझा किया, जो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है. वीडियो में एक महिला और पुरुष के हाथ में एक पोस्टर है, जिसमें लिखा है, ‘ब्रिटेन के अप्रवासी भारतीयों की प्रधानमंत्री मोदी से अपील है कि वे सुशांत के हत्यारों को गिरफ्तार करें.

श्वेता ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘लंदन के साउथहॉल में सुशांत के लिए न्याय की मांग.’ 14 जून को सुशांत मुंबई में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनकी मौत की जांच तीन एजेंसियां – सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही हैं.