Western Times News

Latest News from Gujarat

महिंद्रा ने बोलरो पिक-अप रेंज पर कोरोना इंश्‍योरेंस की घोषणा की

मुंबई, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड, जो 19.4 बिलियन वाले महिंद्रा समूह का एक घटक है, और 2 दशकों से भारतीय पिक-अप सेगमेंट में अग्रणी है, ने अपने लोकप्रिय बोलेरो पिक-अप रेंज के ग्राहकों के लिए आज कोरोना इंश्‍योरेंस प्‍लान की घोषणा की। यह पहल, कंपनी के मेगा फेस्टिव ऑफर का हिस्‍सा है और यह समुदाय व व्‍यापक रूप से समाज के प्रति अपने दायित्‍व के निर्वाह की महिंद्रा की सोच के अनुरूप है।

फ्री कोरोना इंश्‍योरेंस, 1 लाख रु. तक के लिए फ्लोटर हेल्‍थ इंश्‍योरेंस कवर है, जिसमें ग्राहक, उनकी दंपत्ति और ग्राहक के दो बच्‍चे तक कवर होंगे। यह इंश्‍योरेंस नई गाड़ी की खरीद की तिथि से 9.5 महीने की अवधि के लिए मान्‍य है।

यह इंश्‍योरेंस, 1 अक्‍टूबर से 30 नवंबर, 2020 तक खरीदी जाने वाली बोलेरो पिकअप रेंज पर लागू है, जिसमें बोलेरो पिक-अप, बोलेरो मैक्‍सी ट्रक, बोलेरो सिटी पिकअप और बोलेरो कैंपर शामिल हैं। महिंद्रा ने कोरोना इंश्‍योरेंस पॉलिसी देने के लिए ओरियंटल इंश्‍योरेंस कंपनी के साथ करार किया है।

इस विशिष्‍ट पहल के बारे में टिप्‍पणी करते हुए, सतींदर सिंह बाजवा – सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – सेल्‍स एवं कस्‍टमर केयर, ऑटोमोटिव डिविजन, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा, ”पिक-अप के ग्राहक ऐसे होते हैं जिनके कार्य में दिनोंरात सफर में रहना, अत्‍यावश्‍यक सेवाएं पहुंचाना शामिल है जहां वो लोगों के संपर्क में आने से नहीं बच सकते हैं। पिक-अप सेगमेंट में बाजार अग्रणियों के रूप में, हम ‘व्‍हील्‍स के इन वॉरियर्स’ को उनकी यात्राओं में साथ देते हुए उनका अभिनंदन करना चाहेंगे, उन्‍हें अतिरिक्‍त सहायता प्रदान करना चाहेंगे ताकि ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में उनकी बचत के पैसे को सुरक्षित करते हुए उनके मन को सुकून दिया जा सके। हमारे बोलेरो पिक-अप रेंज पर इंडस्‍ट्री की प्रथम पहल के रूप में, यह कोरोना इंश्‍योरेंस महिंद्रा के 75वें वर्ष की शुरुआत के साथ शुरू किया गया है और इसके जरिए हम दुनिया भर में हमारे हितभागियों व सेवित समुदायों की जिंदगियों में सकारात्‍मक बदलाव लाना चाहते हैं।”

कोरोना इंश्‍योरेंस लेने के लिए, ग्राहकों को अपने और अपने परिवार के सदस्‍यों के नाम, जन्‍मतिथि और पता के साथ पंजीकरण करना होगा। ड्राइवर और उनके परिवार के सदस्‍यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने पर उनके हॉस्पिटलाइजेशन या होम क्‍वारंटीन की स्थिति में उनके द्वारा इस स्‍वास्‍थ्‍य बीमा का उपयोग किया जा सकता है।

सेगमेंट के एलसीवी 2-3.5 टन में 65 प्रतिशत से अधिक की बाजार हिस्‍सेदारी (चालू वर्ष में सितंबर 2020 तक) के साथ, महिंद्रा ने किसी भी लोड और रोड क्षमता, आय क्षमता, कम मेंटनेंस लागत और सबसे बढ़कर श्रेणी में सर्वोच्‍च रीसेल वैल्‍यू के साथ महिंद्रा ब्रांड की विश्‍वसनीयता वाले अपने उत्‍पादों की मजबूती की क्षमता पर हासिल विश्‍वास के आधार पर अपने ग्राहकों के साथ गहरा रिश्‍ता कायम किया है।

आज, महिंद्रा के पास कार्गो ट्रांसपोर्टेशन की विभिन्‍न आवश्‍यकताओं की पूर्ति के लिए पिक-अप्‍स का सबसे विस्‍तृत पोर्टफोलियो है और मशहूर बोलेरो पिक-अप्‍स रेंज के खुशहाल ग्राहकों की संख्‍या 15 लाख से भी अधिक है। महिंद्रा को पिक-अप सेगमेंट में कई सर्वप्रथम विशिष्‍टताओं के लिए जाना जाता है, जैसे कि यह पहला फ्लैट-बेड कार्गो पिकअप है, पहला डबल केबिन पिकअप है, पहला सीएनजी पिकअप है। इसका उद्देश्‍य ग्राहकों के जीवन को सकारात्‍मक रूप से प्रभावित करना और उन्‍हें अधिक कमाई करने व जिंदगी में आगे बढ़ने में सक्षम बनाना है और साथ ही ब्रांड महिंद्रा के साथ उनका दीर्घकालिक संबंध कायम करना है। आज, महिंद्रा के पास सेल्‍स व सर्विस सपोर्ट का एक सबसे बड़ा नेटवर्क है और महा बोलेरो पिक-अप के ग्राहक इसका लाभ ले सकते हैं।