Western Times News

Latest News from Gujarat

महिंद्रा की नई थार की बुकिंग्‍स 9000 के पार पहुंचीं

4X4 लाइफस्‍टाइल कैटगरी में ऐसी शानदार बुकिंग दर्ज कराने वाली इकलौती एसयूवी

मुंबई, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम), जो 19.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह का घटक है, ने आज घोषणा की कि इसकी मशहूर एसयूवी, नई थार के लिए 2 अक्‍टूबर, 2020 को लॉन्‍च किये जाने के बाद से 9,000 से अधिक बुकिंग्‍स हो चुकी है। पहले चरण में मात्र 18 शहरों में टेस्‍ट ड्राइव और डेमो व्‍हीकल्‍स उपलब्‍ध कराये जाने के बावजूद, इसकी इतनी बेजोड़ बुकिंग हुई है।

नई थार, 4X4 लाइफस्‍टाइल श्रेणी की एकमात्र ऐसी एसयूवी है जिसने इतने कम समय में ऐसी असाधारण बुकिंग दर्ज कराई।

इस मशहूर ब्रांड के पुराने चाहने वालों के अलावा, नई थार ने शहरी जीवनशैली चाहने वाले नये ग्राहकों का भी ध्‍यान आकृष्‍ट किया है जिन्‍होंने कन्‍वर्टिबल टॉप और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन टॉप एंड वैरिएंट्स में गहरी दिलचस्‍पी दिखलाई है।

इस असाधारण बुकिंग पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिविजन के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, वीजय नाकरा ने कहा, ”नई थार को मिली जबरदस्‍त प्रतिक्रिया और इसके द्वारा पैदा किये गये रोमांच से हम बेहद खुश हैं। इससे भी अधिक उत्‍साहजनक बात यह है कि नई थार ने लाइफस्‍टाइल की इच्‍छा रखने वालों, परिवारों और महिला खरीदारों को भी लुभाया है और इस प्रकार, इस प्रतिष्ठित लाइफस्‍टाइल 4X4 एसयूवी को चाहने वालों का पूरी तरह से एक नया वर्ग पैदा हुआ है। शुरुआत में मात्र 18 शहरों में टेस्‍ट ड्राइव उपलब्‍ध होने के बावजूद, हमें इस नई थार के लॉन्‍च के बाद से इसके लिए 9,000 से अधिक बुकिंग्‍स प्राप्‍त हो चुकी हैं, जो कि इस सेगमेंट के लिए अभूतपूर्व है। हमारा प्रयास यह सुनिश्चित करना है कि शीघ्र ही देश के बाकी हिस्‍सों में भी टेस्‍ट ड्राइव व्‍हीकल्‍स उपलब्‍ध हों, ताकि नई थार का अधिक से अधिक लोग इसका अनुभव ले सकें और इसकी बुकिंग कर सकें।”

इंडस्‍ट्री के बहुप्रतीक्षित लॉन्‍चेज में से एक, नई थार के प्रति खरीदारों और ऑटो एक्‍सपर्ट्स का एकसमान रूप से झुकाव देखने को मिला है। 2 अक्‍टूबर, 2020 को इसके लॉन्‍च के बाद से, नई थार के लिए 36,000 से अधिक इनक्‍वायरिज आ चुकी हैं और 3.3 लाख से अधिक विजिटर्स इसे वेबसाइट पर देख चुके हैं।

नई थार की टेस्‍ट ड्राइव्‍स चरणों में शुरू की गयी हैं और पहले चरणों में यह 18 शहरों में उपलब्‍ध है। कंपनी द्वारा 10 अक्‍टूबर, 2020 को 100 अन्‍य शहरों को शामिल किया जायेगा और 15 अक्‍टूबर, 2020 से देश के बाकी हिस्‍सों में यह टेस्‍ट ड्राइव के लिए उपलब्‍ध होगा। अन्‍य जानकारी और टेस्‍ट ड्राइव्‍स के बारे में सूचना के लिए, ग्राहक https://auto.mahindra.com/test-drive?brand=thar पर जा सकते हैं। नई थार की डिलिवरीज 1 नवंबर, 2020 से शुरू होंगी।