Western Times News

Latest News from Gujarat

दुबई पहुंची चहल की मंगेतर धनश्री का नवरात्रि लुक वायरल

नई दिल्ली : युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा (Yujvendra Chahal Dhanshree Verma on social media) सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. कभी अपने ठुमको से तो कभी चहल के साथ अपनी कैमिस्ट्री को लेकर वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैन्स धनश्री को देखना खूब पसंद करते हैं. हाल ही में धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसनें उन्होंने बताया कि वो दुबई पहुंच चुकी हैं. ऐसे में आरसीबी और चहल को वो जल्द स्टेडियम से चियर करते हुए नजर आएंगी.

दुबई में क्वारंटीन में रह रही धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस पोस्ट धनश्री में नवरात्रि लुक में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसुरत लग रहीं हैं. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि 15 अक्टूबर को वो एक स्पेशल नवरात्री डांस की एक वीडियो शेयर करेंगी.

धनश्री ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘बदलाव अच्छा है, है ना. सुपर स्पेशल नवरात्रि वीडियो सिर्फ आप लोगों के लिए. कितना कुछ है जो मैं आपसे शेयर करना चाहती हूं इस वीडियो के बारे में, इसे सीखने से लेकर इसे अमल में लाने तक लेकिन मैं बस ये ही कहना चाहूंगी की आपको ये बहुत पसंद आयेगी. ये वीडियो मेरे यूट्यूब चैनल पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी’.

बता दें कि आईपीएल 2020 IPL 2020 से करीब एक महीने पहले टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल Team India fast bawler Yujvendra Chahal और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. हालांकि अभी इस कपल ने शादी की तारीखों ता ऐलान नहीं किया है.