Western Times News

Latest News from Gujarat

झंडु का वादा हर भारतीय को स्वस्थ बनाने का

कोलकाता, भारत में, एफएमसीजी क्षेत्र की एक प्रमुख कंपनी, इमामी लिमिटेड के स्वामित्व में, एक सदी पुराने आयुर्वेदिक ब्रैंड, झंडु ने “इम्यून इंडिया ऑफर” लॉन्च किया है, कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में, देश का साथ देने का प्रयास करते हुए, इस मुश्किल समय में, झंडु ने, हर भारतीय में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने और व्यक्तिगत स्वच्छता की अच्छी आदत डालने का लक्ष्य तय किया है।

इसके लिए, झंडु ने “इम्यून इंडिया ऑफर” नामक, एक अनोखा ऑफर लॉन्च किया है। इसके तहत झंडु च्यवनप्राश, उस स्पेशल प्राइस पर लॉन्च किया गया, जिस कीमत पर पहले कभी इसकी बिक्री नहीं हुई थी। इतना ही नहीं, अब झंडु च्यवनप्राश के हर पैक के साथ झंडु आयुर्वेदिक सैनेटाइज़र भी मुफ्त दिया जा रहा है।

इमामी लिमिटेड के डायरेक्टर श्री हर्षवर्धन अग्रवाल ने कहा कि “शेष दुनिया के साथ, हम एक अभूतपूर्व मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। इस समय दो चीजें हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है, अपने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाना और व्यक्तिगत स्वच्छता का ध्यान रखना।

भारत सरकार के केंद्रीय आयुष मंत्रालय ने  इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए च्यवनप्राश खाने की सिफारिश की है। हम भी ,झंडु की 100 वर्षों की आयुर्वेदिक विरासत और ज्ञान का लाभ सर्वश्रेष्ठ ढंग से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। झंडु च्यवनप्राश का 900 ग्राम का पैक अब 100 रुपये की छूट के साथ मिल रहा है।

इसके साथ इम्यून इंडिया ऑफर के तहत झंडु आयुर्वेदिक सैनेटाइज़र मुफ्त दिया जा रहा है। महामारी के खिलाफ राष्ट्र का सहयोग कर, हमें अत्यंत प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। हमारा मानना है कि हर भारतीय के शरीर की आंतरिक और बाहरी सुरक्षा के लिए, यह पूरी तरह से उसकी जेब पर फिट बैठने वाला “अफोर्डेबल कॉम्बो है।”

आयुर्वेद सार संग्रह के निर्देशानुसार निर्मित झंडु च्यवनप्राश में 39 बेशकीमती आयुर्वेदिक जड़ीबूटियों का बेहद शानदार मिश्रण है, जिसमें आँवला, गिलोय और अश्वगंधा शामिल हैं  वैज्ञानिक रूप से यह प्रमाणित हो चुका है कि इसमें दोगुनी रोग प्रतिरोधक शक्ति है। यह लैब में एनके (नेचुरल किलर) सेल एक्टिविटी से लैस है।

झंडु च्यवनप्राश, सर्दी खाँसी जैसी बीमारियों  से हमें सुरक्षा प्रदान करने में मदद करता है। क्वॉलिटी कंट्रोल के उच्च मानकों के तहत हर सुबह दूध या शहद के साथ झंडु च्यवनप्राश लेने से शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता में सुधार आता है। इससे रोजाना की जिंदगी में ज्यादा ऊर्जा और स्टेमिना से अपना काम करने की  शक्ति मिलती है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers