Western Times News

Latest News from Gujarat

अपारशक्ति खुराना बाबा का ढाबा पहुंचे

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) काफी पॉपुलर हो गया है और अब तक कई हस्तियां यहां पहुंच चुकी हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंचे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह बाबा के ढाबा के सामने नजर आ रहे हैं.

अपारशक्ति ने कहा “बाबा का ढाबा पर खाना एकदम अद्भुत अनुभव था. बाबा खुशी से सबको खाना खिला रहे थे और उनका मन एकदम साफ है. मैंने मटर-पनीर खाया और यह बहुत स्वादिष्ट था. बाबा की प्रतिक्रिया अद्भुत थी और वह बहुत अच्छे हैं. उनकी मुस्कुराहट एक मिलियन डॉलर की है.

इसके साथ ही अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) ने लोगों से अपील की है कि वह बाबा के ढाबा पर खाना खाएं और उन्हें पैसे दान देने के बजाय उनके साथ समय बिताएं. उन्होंने कहा, “मैं दान में बहुत अधिक विश्वास नहीं करता. ईमानदारी से कहूं तो मैं बाबा का ढाबा खाने और उनसे मिलने के लिए गया था. मैं अन्य लोगों से भी अनुरोध करूंगा कि वे बाबा का ढाबा दान करने बजाय खाने के लिए जाएं. बाबा ने कहा कि वह मेहनत करते पैसे कमाना चाहते हैं.”

अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर उन दो लड़को को भी मिलाया, जो रोजाना बाबा की मदद करते हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, “मेरे जैसे लोग यहां पर सेल्फी खिंचवाने के लिए आ जाते हैं, लेकिन मुकुल और तुशांत ऐसे लड़के हैं जो रोज सुबह 6 बजे यहां पर आ जाते हैं और बाबा का ढाबा में काम करने वाले बाबा और उनकी वाइफ की मदद करते हैं.”

 

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers