Western Times News

Latest News from Gujarat

पाकिस्तान के कराची में धमाका, 3 की मौत

नई दिल्ली, पाकिस्तान के कराची विश्वविद्यालय मास्कन गेट Pakistan Karachi 3 dead several injured as explosion hits 4-storey building के सामने बम धमाके से तहलका मच गया है। ये बड़ा धमाका गुलशन-ए-इकबाल (Gulshan-e-Iqbal) में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में हुआ है।

पुलिस स्मृति दिवस: लॉकडाउन लागू करने में पुलिस का अहम योगदान: गृह मंत्री

पाकिस्तानी मीडिया (Pakistan media) डॉन के मुताबिक, इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि ये धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की इमारतों की खिड़कियां भी चकनाचूर हो गई हैं। एलएएएस ने इस क्षेत्र को बंद कर दिया है।

पाकिस्तानी मीडिया को अधिकारियों ने बताया कि सभी घायल और मृतकों को पटेल अस्पताल में भर्ती किया गया है। विस्फोट के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि, मुबीना टाउन पुलिस एसएचओ ने जानकारी दी है कि यह एक सिलेंडर ब्लास्ट लगता है। उन्होंने कहा कि बम निरोधक दस्ता विस्फोट के कारण का पता लगाने के लिए आ रहा है।

कम वेतन के चलते PM पद छोड़ने पर विचार कर रहे बोरिस जॉनसन

कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। विस्फोट इमारत की दूसरी मंजिल पर होने का संदेह है। बताया जा रहा है कि आसपास की इमारतों की खिड़कियों के साथ-साथ कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। बता दें कि कल ही कराची के शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास एक बस टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर  बम विस्फोट होने से पांच लोग घायल हो गए थे।

पुलिस जांचकर्ताओं ने बताया था कि यह आईईडी था, जिसे टर्मिनल के गेट पर लगाया गया था। दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद आईईडी रखी गई थी इससे हुए धमाके में पांच लोग घायल हुए थे।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers