Western Times News

Latest News from Gujarat

अब लालू का ‘लालटेन राज’ नहीं, मोदी का ‘LED राज’ चलेगा: जे पी नड्डा

बक्सरः भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने (J. P. Nadda) यहां मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यो का जिक्र किया, वहीं विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा।

नड्डा ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पोस्टर से लालू प्रसाद की तस्वीर गायब होने पर कटाक्ष करते हुए कहा, “राजद के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालूजी उसमें नहीं दिख रहे। अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया। इसलिए गायब किया, क्योंकि बिहार की जनता जागरूक है और अब लूटराज या लालटेन राज नहीं चलेगा। अब मोदी का एलईडी राज चलेगा।”

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “कांग्रेस की नीति प्रारंभ से ही लटकाना, अटकाना, भटकाना और काम नहीं करने की रही है। कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल ने भी सर्वोच्च न्यायालय में राम मंदिर निर्माण कार्य को लटकाने की कोशिश की थी, लेकिन न्यायालय के फैसले के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ कर दिया गया।”

उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की भी चर्चा की और कहा कि पहले पाकिस्तान के लिए श्रीनगर आरामगाह बना था, लेकिन अब आतंकवादी भी समझते हैं कि अगर घुसेगा तो सजा-ए-मौत मिलेगी।

भाजपा प्रमुख ने लोगों को सचेत करते हुए कहा, “कभी भी किसी पार्टी और नेता को इस आधार पर मत चुनिए कि वो क्या करेगा। किसी को भी चुनना है तो इस आधार पर चुनिए कि उस पार्टी ने और उस नेता ने पहले क्या किया है, अगर उसने पहले अच्छा काम किया है तो वो आगे भी करेगा, इस आधार पर आप चुनिए।

1 thought on “अब लालू का ‘लालटेन राज’ नहीं, मोदी का ‘LED राज’ चलेगा: जे पी नड्डा

Comments are closed.

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers