Western Times News

Gujarati News

टाइटन रागा ने त्योहारों के लिए लाॅन्च किया ‘मोमेन्ट्स ओफ जाॅय’ कलेक्शन

अपनी तरह का अनूठा कलेक्शन जो आकर्षक डिज़ाइनों के साथ न्यू नाॅर्मल के इस दौर में त्योहारों की नई खुशियां लेकर आएगा

महिलाओं के व्यक्तित्व और उनकी क्षमता का जश्न मनाते हुए रागा बाय टाइटन ने एक अनूठे कलेक्शन ‘मोमेन्ट्स ओफ जाॅय’ का लाॅन्च किया है,

जो अपने बेहतरीन डिज़ाइन वाली आधुनिक घड़ियों के साथ उपभोक्ताओं के जीवन को खुशियों के छोटे-छोटे पलों से भर देगा। इस कलेक्शन में खासतौर पर डिज़ाइन की गई 14 घड़ियां शामिल हैं, जिन्हें फ्लूड शेप्स और पेस्टल टोन्स के साथ स्वरोस्की क्रिस्टल से सजाया गया है, ऐसेे में ये घड़ियां आगामी त्योहारों के सीज़न के लिए स्टाइलिश एक्सेसरीज़ हैं।

‘मोमेन्ट्स ओफ जाॅय’ ब्राण्ड के सिग्नेचर स्टाइल का आधुनिक रूप है। इस नए कलेक्शन में अपनी तरह की बेजोड़ शानदार घड़ियां शामिल हैं, जो उपभोक्ताओं को अपने साथ इंटरैक्ट करने का मौका देती हैं। हर घड़ी अनूठे डिज़ाइन जैसे फ्लोटिंग क्रिस्टल, रोटेटिंग डिस्क और घूमते हुए बटरफ्लाई क्रिस्टल्स के साथ आती हैं,

जो उपभोक्ताओं के जीवन को खुशियों से भर देंगी। कलेक्शन को एक्सक्लुज़िव स्वरोस्की क्रिस्टल्स से सजाकर बेहद खूबसूरत फिनिश दिया गया है। कुछ वेरिएन्ट्स के साथ स्वरोस्की से जड़ी अंगूठी भी दी गई है जो इसे खास फेस्टिव अपील देती है। इस कलेक्शन के साथ टाइटन रागा घड़ी उद्योग में नया प्लेटिंग कलर डीप मलबैरी भी लेकर आए हैं।

नए कलेक्शन के लाॅन्च के बारे में बात करते हुए, मिस कल्पना रंगमनी, चीफ़ मार्केटिंग ओफिसर, वाॅचेज़ एण्ड वियरेबल्स- टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा, ‘‘पिछले सालों के दौरान, टाइटन रागा को इसके आकर्षक डिज़ाइनों के लिए जाना जाता रहा है। इसका अनूठा सौन्दर्य बेजोड़ तरीके से महिलाओं के साथ जुड़ा है।

उपभोक्ताओं को रोज़मर्रा के जीवन में छोटी-छोटी खुशियों का जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करने हेतु इस खास कलेक्शन का लाॅन्च किया गया है। ‘मोमेन्ट्स ओफ जाॅय’ खूबसूरती, भव्यता और फंक्शनेलिटी का बेहतरीन संयोजन है, जो हमारे उपभोक्ताओं के जीवन को आनंदित एवं रंगीन बना देगा।’’

इस लाॅन्च का विस्तार करते हुए, ब्राण्ड सोशल मीडिया पर लाईव वर्चुअल फैशन शो सीरीज़ ‘कलर्स ओफ जाॅय’ का आयोजन भी करने जा रहा है। उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए नवरात्रि के 9 दिनों के दौरान इस विशेष कार्यक्रम का आयोजन जारी रहेगा। यह आयोजन उपभोक्ताओं को ‘मोमेन्ट्स ओफ जाॅय’ कलेक्शन में से अपनी पसंदीदा घड़ी अपनाने और अपने बहु-प्रतीक्षित फेस्टिव लुक पर छोटे वीडियोज़ बनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

इसके बाद उपभोक्ता अपने जीवन के इन रंगीन पलों को साझा करेंगे। हर दिन ब्राण्ड एक नई कलर थीम केे साथ सोशल मीडिया पर लाईव होगा और नई ‘मोमेन्ट्स ओफ जाॅय’ घड़ियों के साथ उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा। रोज़ाना एक विजेता ‘रागा फैशनिस्टा ओफ द डे’ की घोषणा भी की जाएगी।

चाहे आप अपने प्रियजनों को तोहफ़ा देना चाहते हैं या अपने आप को, इस कलेक्शन की हर घड़ी अपने आप में खूबसूरत एक्सेसरी है जो त्योहारों के दौरान पारम्परिक एवं आधुनिक परिधानों के साथ खूब जंचेंगी। इस रेंज की कीमत रु 5,495 से रु 19,995 के बीच है। यह कलेक्शन देश भर के वल्र्ड ओफ टाइटन स्टोर्स, हीलियोस, प्रमुख डिपार्टमेन्ट स्टोर्स एवं ओनलाईन स्टोर्स तथा अधिकृत डीलर्स पर उपलब्ध है।

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.