Western Times News

Gujarati News

गृहमंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन , PM समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई

नई दिल्ली : देश के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आज जन्मदिन है. इस मौके पर देश के दिग्गज नेता और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता अमित शाह को बधाई दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमित शाह को बधाई दी. पीएम मोदी ने लिखा कि देश के विकास के लिए वो जिस कर्मठता के साथ अपना योगदान दे रहे हैं, उसके सभी साक्षी हैं. बीजेपी को मजबूत बनाने में भी उनका योगदान काफी अहम है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तक अन्य नेताओं ने गृह मंत्री को ट्विटर के जरिए जन्मदिन की बधाई दी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि जनप्रिय राजनेता, अद्भुत संगठनकर्ता, जुझारू एवं कुशल रणनीतिकार, राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा को अभेद्य बनाने वाले गृह मंत्री आदरणीय अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं, प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट कर अमित शाह को बधाई दी. पीयूष गोयल ने लिखा कि अथक परिश्रम से देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की शुभकामनायें. CAA, व धारा 370 हटाने जैसे देशहित के निर्णय से वर्षों पुरानी समस्या का अंत करने के साथ ही भाजपा संगठन, और राज्यों में भाजपा सरकार के विस्तार में आपका अतुलनीय योगदान रहा है. आपके जन्मदिवस पर प्रार्थना है कि ईश्वर आप को दीर्घायु करें, और राष्ट्र और जनहित के प्रति आपके विज़न, नेतृत्व, अनुभव, और दूरदर्शिता का लाभ सदैव मिलता रहे.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट कर गृह मंत्री को बधाई दी. उन्होंने लिखा कि देश के गृहमंत्री और कैबिनेट में मेरे साथी अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.