Western Times News

Latest News from Gujarat

गौहर खान बनेंगी इस्माइल दरबार परिवार की बहू

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) आज-कल काफी चर्चा में हैं. एक और जहां वे BB 14 हाउस में सीनियर के रूप में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी कुछ चल रहा है. गौहर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) को डेट कर रही हैं. कुछ दिनों पहले इस्माइल दरबार ने खुद इस बात की पुष्टि भी की थी.

ज़ैद दरबार देवदास और हम दिल दे चुके सनम के संगीत निर्देशक इस्माइल दिलबर के बेटे हैं। इस्माइल दरबार ने कहा कि  बिग बॉस 14 के घर में जाने से पहले ही ज़ैद गौहर को अपने घर ले आया था। गौहर करीब 4 घंटे तक साथ रही थी। हमारे साथ रात के खाने के लिए बिरयानी। अगर आपके पास अच्छी वाइब नहीं है तो आप 4 मिनट भी नहीं बैठ सकते। ज़ैद ने मुझे बताया कि वे एक दूसरे के बारे में गंभीर हैं और मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

शादी की बात पर जैद की मां आइशा ने कहा कि अभी कोई दिन तय नहीं किया गया है. हां अगर, जैद और गौह कल शादी करना चाहें तो वे कर सकते हैं….या 6 महीने बाद भी कर सकते हैं…..हम उनके हर फैसले के साथ हैं.

साथ ही इस्माइल दरबार ने कहा कि अगर दोनों के बीच सब ठीक रहता है तो वे जल्द से जल्द इस साल नवंबर-दिसंबर में शादी भी कर सकते हैं. एक निजी मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस्माइल दरबार ने ये बाते कहीं. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी आइशा को गौहर काफी पसंद हैं.

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers