Western Times News

Latest News from Gujarat

“हीरोपंती 2” में तारा सुतारिया टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगी

नईदिल्ली: साजिद नाडियाडवाला की टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया गया है कि ‘हीरोपंती 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया ही नजर आने वाली हैं.  साजिद की इस एक्शन फ्रैंचाइजी में फीमेल लीड के लिए लंबे समय से कई नाम सामने आ रहे थे लेकिन अब तारा सुतारिया के नाम को फाइनल कर दिया गया है.

Nadiadwala Grandson नाम के सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा गया कि ‘फिर से स्वागत है,  खूबसूरत तारा सुतारिया साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती 2′ में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट होंगी’.  हालांकि इससे पहले भी तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ साल 2019 में आई फिल्म ‘Student of the Year 2’ में एक साथ नजर आ चुके हैं.

खबर है कि साजिद नाडियाडवाला की आने वाली एक ओर फिल्म में तारा होगीं जिसमें वो अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी. प्रोडक्शन हाउस के एक प्रवक्ता ने बताया कि ‘साजिद सर ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा के कुछ सीन देखे थे और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया था. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, जो टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती 2 में एक परफेक्ट मैच होंगी’

इस एक्शन फ्रैंचाइजी फ़िल्म का डायरेक्शन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले ‘बागी’ फ्रैंचाइजी की ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ का डायरेक्शन किया था। एक दिन पहले ही साजिद नाडियाडवाला ने टाइगर श्रॉफ और अहमद के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें जल्द ही ‘बागी 4’ पर भी काम शुरू होने की बात कही गई थी.

‘हीरोपंती’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस भी खासी पसंद की गई थी.और अब इंतजार है इस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म का जिसमें बेसब्री से तारा और टाइगर की केमिस्ट्री पर नजर होगी.

 

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers