Western Times News

Latest News from Gujarat

SoU में PM मोदी ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दी

आज राष्ट्रीय एकता दिवस है. साथ ही नये भारत के शिल्पकार कहे जाने वाले सरदार वल्लभभाई (Sardar Patel) की भी जयंती है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narender Modi) गुजरात में है और आज सरदार पटेल की प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue Of unity) पर पुष्पांजलि देंगे इसके बाद राष्ट्रीय एकता परेड में शामिल होंगे.

इसके अलावा दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) और प्रदूषण (delhi Air pollution)दोनों बढ़ रहे हैं. केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जयपुर में आज से विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है. कृषि कानूनों को खत्म करने के लिए बुलाए गए इस सत्र में 4 विधेयक पेश किए जाएंगे. इन खबरों के साथ अन्य बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के केवडिया में कहा कि 130 करोड़ भारतीयों ने मिलकर इस महामारी के खिलाफ अपनी लड़ाई में COVID19 योद्धाओं को सम्मानित किया. जिस तरह से देश ने इस दौरान अपनी सामूहिक क्षमता साबित की है वह अभूतपूर्व है. 130 crore Indians together honoured the COVID19 warriors in their fight against this pandemic. The way the country has proved its collective potential during this time is unprecedented: Prime Minister Narendra Modi at Kevadia, Gujarat.

भाजपा के सी. आर. पाटीलने ट्विटर करके कहा,  हमें ये हमेशा याद रखना है कि हम सभी के लिए सर्वोच्च हित- देशहित है। आज अवसर है इस विराट और भव्य व्यक्तित्व के चरणों मे हम उसी भारत के निर्माण का संकल्प दोहराएं, जिसका सपना सरदार पटेल ने देखा था।

आज दिल्ली के पटेल चौक पर गृहमंत्री अमित शाहने राष्ट्रीय गौरव और हम सबके प्रेरणास्त्रोत श्रद्धेय सरदार वल्लभभाई पटेल जी की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। और कहा की, सरदार पटेल जी का लौह नेतृत्व, कर्तव्यनिष्ठा और राष्ट्रभक्ति सदैव हमारा मार्गदर्शन करती रहेगी।#NationalUnityDay
Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers