Western Times News

Latest News from Gujarat

श्रद्धा आर्य की फिट बॉडी का राज जानकर दंग रह जाएंगे आप!

लॉकडाउन के नियमों में ढील दिए जाने के बाद जहां हम सभी न्यू नॉर्मल को अपना रहे हैं, वहीं ज़ी टीवी ने भी अपने पॉपुलर शोज़ की शूटिंग शुरू करके एक बार फिर अपने दर्शकों को उनके पसंदीदा किरदारों से जोड़ दिया है। भारतीय टेलीविजन के टॉप शो ‘कुंडली भाग्य’ की वापसी के बाद अब इस शो में भी दर्शकों को दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।

बीते कुछ हफ्तों से इस शो में करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) की जिंदगी में आए किडनैपिंग सीक्वेंस ने दर्शकों में खासी दिलचस्पी जगाई। दरअसल, माहिरा (स्वाति कपूर) ने पृथ्वी (संजय गगनानी) और शर्लिन (रूही चतुर्वेदी) की मदद से प्रीता का अपहरण किया था ताकि वो शादी के रिसेप्शन में प्रीता की जगह ले सके।

लेकिन प्रीता अपनी बहन सृष्टि (अंजुम फकीह) की मदद से वहां से भाग जाती है और अब वो माहिरा और शर्लिन की योजना विफल करने लूथरा हाउस में वापस लौट चुकी है।

इस किडनैपिंग सीक्वेंस और तमाम ड्रामा के बाद अब दर्शकों को सभी के चहेते करण और प्रीता के बीच कुछ मधुर रोमांटिक पल देखने को मिलेंगे। हालांकि इतने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल और ड्रामा के बीच श्रद्धा और अंजुम ने हाल ही में अपना तनाव दूर करने का अनोखा रास्ता ढूंढ निकाला है। वैसे, तनाव मिटाने के लिए वर्कआउट से बेहतर और क्या तरीका हो सकता है?

असल में पर्दे पर बहनों का रोल निभा रहीं इन दोनों अदाकाराओं ने सेट पर बड़ा अनोखा वर्कआउट किया और अपने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया। लंच के बाद के वर्कआउट सेशन में श्रद्धा और अंजुम, 90 के दशक के हिट गाने ‘ना जाने कहां से आई है’ पर डांस करते नजर आए और इसे वर्कआउट करने का अपना एकमात्र जरिया बताया।

श्रद्धा ने यह भी बताया, “अंजुम और मैं बहुत करीबी दोस्त हैं, लेकिन हम दोनों को मस्ती करना भी बहुत अच्छा लगता है। जब भी हमें वक्त मिलता है हम 90 के दशक का म्यूज़िक शुरू करके इस पर डांस करने लगते हैं। अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के चलते हमें जिम जाने का समय नहीं मिलता,

इसलिए हम अपने पसंदीदा वर्कआउट यानी कुंडली भाग्य के सेट पर डांस करके अपनी कैलोरीज़ बर्न करना पसंद करते हैं। लेकिन जल्द ही हम दोनों अपने दिमाग और मन को शांत रखने के लिए एक वैलनेस रिट्रीट के लिए भी जाएंगे और हमें इसका इंतजार है।”

जहां श्रद्धा और अंजुम ने अपना तनाव दूर करने के लिए कुंडली भाग्य के सेट पर ही एक अनोखा रूटीन अपना लिया है, वहीं आप भी यह जरूर देखिए कि अब हमारी पसंदीदा जोड़ी करण और प्रीता की जिंदगी में आगे क्या होने वाला है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers