Western Times News

Latest News from Gujarat

अभिनेत्री अमृता राव, पति RJ अनमोल के घर नन्हे महेमान की एन्ट्री

19 अक्टूबर को, अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह अपने बेबी बंप को पालते हुए अनमोल के साथ एक प्यारा फोटो पोस्ट करके नौ महीने की गर्भवती है।

अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल को रविवार की सुबह एक बच्चे के जनम की खबर मिली है। “अमृता राव और आरजे अनमोल ने आज सुबह एक बच्चे का स्वागत किया। माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और अच्छा कर रहे हैं। परिवार खुश है और अमृता और आरजे अनमोल दोनों ने अपनी इच्छाओं और आशीर्वाद के लिए सभी को धन्यवाद दिया,” युगल के प्रचारक द्वारा जारी एक बयान में कहा । यह अमृता और अनमोल की पहली संतान है।

अभिनेत्री ने रविवार सुबह बच्चे को जन्म दिया और अनमोल डिलीवरी के दौरान ऑपरेशन थियेटर में उसके साथ थे।

19 अक्टूबर को अमृता ने खुलासा किया था कि वह अपने बेबी बंप को दिखाते हुए अनमोल के साथ एक क्यूट फोटो पोस्ट करके नौ महीने की गर्भवती हैं। अभिनेता सफेद मिनी पोशाक में बहुत सुंदर लग रहे थे, जबकि आरजे एक काले रंग की टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स में दिख रहे थे।

उसने लिखा, “तुम्हारे लिए यह 10 वां महीना है … लेकिन अमेरिका के लिए, यह 9 वां !!! आश्चर्य है। इस खुशखबरी को आपके साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ !!” फैंस एंड फ्रेंड्स (सॉरी मुझे इसे अपने बेली में लंबे समय तक  कर रखना पड़ा) लेकिन यह सच है … बेबी जल्द ही आ रहा है … मेरे लिए एक रोमांचक यात्रा,  हमारे परिवार …… धन्यवाद

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers