Western Times News

Gujarati News

ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपनी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर काफी चर्चा में रहती हैं। वह इन दिनों विक्की जैन को डेट कर रही हैं। अंकिता लोखडें अक्सर सोशल मीडिया पर विक्की जैन के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। साथ ही उनके लिए खास पोस्ट भी लिखती रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने विक्की जैन के लिए पोस्ट लिखा है।

अंकिता लोखंडे ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘आपके लिए मेरी जो भावनाएं हैं उन्हें मैं शब्द में बयां नहीं कर सकती। जब भी मैं हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में सबसे पहले एक ही चीज आती है कि मैं मेरी जिंदगी में तुम्हें एक दोस्त, साथी और सोलमेट की तरह भेजने के लिए मैं भगवान की आभारी हूं। मेरे साथ हर मुश्किल में साथ देने के लिए शुक्रिया। मेरी हर मुसीबत को अपना बनाने के लिए और मेरी मदद के लिए दिल से शुक्रिया।’

अंकिता लोखंडे ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। सबसे जरूरी बात कि मुझे और मेरे हालातों को समझने के लिए शुक्रिया। मुझे माफ कर देना क्योंकि मेरी वजह से आपको आलोचना का सामना करना पड़ा जिसका लायक आप नहीं थे। शब्द कम पड़ जाएंगे लेकिन हमारी बॉन्डिंग खूबसूरत है, मैं आपसे प्यार करती हूं’।

सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए अंकिता लोखंडे का यह प्यारभरा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीर और पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए तस्वीर की तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे लंबे समय से विक्की जैन को डेट कर रही हैं।

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की जैन के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अकिंता और विक्की काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने विक्की जैन के लिए प्यारभरा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड का आभार व्यक्त किया है और उनसे माफी भी मांगी है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.