Western Times News

Latest News from Gujarat

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में दो गिरफ्तार

गुरुग्राम, गुरुग्राम पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2020) क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, पुलिस ने मंगलवार को कहा। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, फोन चार्जर, लैपटॉप चार्जर और एक रजिस्टर बरामद किया है।

आरोपियों को डीएलएफ Phase -3 में यू-ब्लॉक से गिरफ्तार किया गया था। उनकी पहचान दिल्ली में जनकपुरी के देसू कॉलोनी निवासी सनी शर्मा और गुरुग्राम में दयानंद कॉलोनी के प्रवीण गांधी के रूप में हुई।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, “इनपुट के आधार पर, पुलिस ने मौके पर छापा मारा और आरोपियों को तब गिरफ्तार किया जब वे दिल्ली की राजधानियों और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जा रहे आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे थे।”

पुलिस के मुताबिक, छापेमारी के दौरान उन्होंने देखा कि एक आरोपी एक रजिस्टर में गेम के बारे में एंट्री कर रहा था। जबकि फोन पर उनके साथी ने दिल्ली की राजधानियों के लिए दरों के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “गुरुग्राम में डीएलएफ फेज -3 पुलिस स्टेशन में संदिग्धों के खिलाफ धारा 13 ए / 3/67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।”

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers