Western Times News

Latest News from Gujarat

EL-AL इज़राइल एयरलाइंस और एतिहाद के बीच सहकारी सहयोग को बढ़ावा देने के लिए समझौता

Tony Douglas, Etihad Aviation Group GCEO and Gonen Usishkin, EL AL Airlines.

अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात / तेल अवीव, इजरायल – ईएल अल इजरायल एयरलाइंस, इजरायल की राष्ट्रीय एयरलाइन और संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज, एक आभासी ज्ञापन पर हस्ताक्षर के बाद गहन सहयोग का पता लगाने के लिए (एमओयू) तैयार हैं। अबू धाबी और तेल अवीव के बीच संयुक्त कोडशेयर सेवाओं को पेश करने के लिए व्यापक एमओयू गुंजाइश है, साथ ही साथ दो कैरियर के हब से परे वैश्विक उड़ान नेटवर्क पर।

एमओयू में कार्गो, इंजीनियरिंग, वफादारी, गंतव्य प्रबंधन और पायलट और केबिन क्रू प्रशिक्षण सुविधाओं के इष्टतम उपयोग के क्षेत्र में अधिक से अधिक वाणिज्यिक सहयोग की योजनाएं शामिल हैं।

टोनी डगलस, एतिहाद एविएशन ग्रुप के ग्रुप चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर और ईएल अल इजरायल एयरलाइंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोनन यूशिनक द्वारा एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए।

टोनी डगलस ने कहा: “अबू धाबी की ऐतिहासिक उड़ान के बाद, इज़राइल और यूएई के बीच पहली उड़ान, यह समझौता ज्ञापन अबू धाबी और तेल अवीव के बीच एक मजबूत चल रहे संबंध होंगे। हम उन तरीकों की जांच करने के लिए तत्पर हैं जिनमें दो फ्लैग कैरियर – एतिहाद और ईएल एएल – व्यवसाय के संचालन को बेहतर बनाने और हमारे मेहमानों के लिए अनुभव बढ़ाने के लिए मिलकर काम कर सकते हैं।

गोनन उशस्किन ने कहा: “इजरायल और यूएई के बीच राजनयिक संबंधों के सामान्यीकरण के बाद, हमें एतिहाद एयरवेज के साथ सहयोग की संभावना की जांच करने का एक शानदार अवसर प्रदान किया गया है। यह एमओयू केवल शुरुआत है और हमें विश्वास है कि एक साथ दो ध्वज वाहक हमारे पारस्परिक ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव उत्पाद और सेवा प्रदान करने में सक्षम होंगे। पहले से, हमारे द्वारा उल्लिखित सामान्य लक्ष्य हमारे भविष्य के सहयोग की सफलता के लिए बोलते हैं। ”

कोडशेयर ऑपरेशन्स के अलावा, एतिहाद गेस्ट और ईएल एएल मैटिड लॉयल्टी प्रोग्राम्स में टीमों ने अपने सदस्यों के लिए पारस्परिक कमाई और जलने के अवसरों का पता लगाया, साथ ही साथ अन्य लाभ भी। एयरलाइंस की गंतव्य प्रबंधन टीमें अबू धाबी और तेल अवीव को प्राप्त होने वाले पर्यटन को प्रोत्साहित करने के लिए भी सहयोग करेंगी।

दोनों वाहक इंजीनियरिंग और कार्गो डिवीजन भी अधिक सहयोग के बारे में बातचीत शुरू करने के लिए तैयार हैं। ये चर्चाएं एमआरओ (रखरखाव की मरम्मत और ओवरहाल) के अवसरों को अनुकूलित करने के साथ-साथ अबू धाबी और तेल अवीव में और बाहर जाने वाले मालवाहक वाहनों के संयुक्त नेटवर्क और वाहकों के संयुक्त नेटवर्क में वृद्धि के तरीकों को अनुकूलित करने पर भी होंगी।

एतिहाद एयरवेज ने इस सप्ताह अपनी मंशा की घोषणा 28 मार्च 2021 से अबू धाबी और तेल अवीव के बीच दैनिक सेवाएं शुरू करने के लिए की थी।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers