Western Times News

Latest News from Gujarat

ऊबर ने ‘सेफर फाॅर ईच अदर 2.0’ मार्केटिंग अभियान लाॅन्च किया

अहमदाबाद, आज ऊबर ने अपने मार्केटिंग कैम्पेन, ‘सेफर फाॅर ईच अदर 2.0’ का दूसरा चरण लाॅन्च किया। यह अभियान राईडर्स को उन विभिन्न सुरक्षा उपायों का भरोसा दिला रहा है, जो ऊबर ने राईडर व ड्राईवर की सुरक्षा के लिए किए हैं। इन उपायों में इन-कार पार्टिशन एवं बार बार वाहन का डिसइन्फेक्शन शामिल हैं।

अपनी इस प्रतिबद्धता के तहत ऊबर 20 से ज्यादा शहरों में 81,000 आॅटो एवं 7 शहरों में 42,000 कारों में सुरक्षा स्क्रीन लगा चुका है। ये उच्च क्वालिटी के सेफ्टी पार्टिशन ड्राईवर की सीट के पीछे इंस्टाॅल किए गए हैं और ड्राईवर एवं राईडर के बीच एक अतिरिक्त परत का काम करते हैं, जिससे ट्रिप के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग सुनिश्चित होती है और किसी भी प्रकार का संपर्क होने से बचाव होता है।

‘सेफर फाॅर ईच अदर 2.0’ द्वारा ऊबर का उद्देश्य आॅटो एवं कारों में अपने पार्टिशंस को सुरक्षा का ठोस संकेतक बनाना है। सुरक्षा स्क्रीन के विपरीत ओर बैठे हुए राईडर्स एवं ड्राईवर खुद को एक दूसरे के लिए सुरक्षित ;रुैंमितथ्वतम्ंबीव्जीमतद्ध बनाकर रखते हैं। इस 360 डिग्री कैम्पेन की प्रचार योजना में प्रिंट, रेडियो, डिजिटल, सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यमों का उपयोग किया जाएगा, जो ऊबर के सुरक्षा मापदंडों के बारे में व्यापक जागरुकता फैलाएंगे।

इस अभियान बारे संजय गुप्ता, मार्केटिंग डायरेक्टर, इंडिया एसए एवं एपीएसी राईड्स ब्रांड मार्केटिंग, ऊबर ने कहा, ‘‘ऊबर में हम निरंतर परिवहन के सुरक्षा मापदंडों को निर्धारित कर रहे हैं। यह अभियान संकट के समय में भी आगे बढ़ने की मनुष्य की भावना व क्षमता को सलाम करता है। एक ऐसा ब्रांड, जो लोगों के सुरक्षित आवागमन के उपाय कर रहा है, के रूप में यह अभियान शारीरिक दूरी बनाए रखने में सेफ्टी स्क्रीन के महत्व पर बल दे रहा है, जो ड्राईवर एवं राईडर को एक दूसरे से सुरक्षित रखने में मदद करती हैं।’’

पिछले कुछ महीनों में ऊबर ने ड्राईवर्स व राईडर्स को सुरक्षित महसूस कराने के लिए अनेक उपाय व नीतियां प्रस्तुत किए हैं। ऊबर की टेक एवं सेफ्टी टीमें अथक परिश्रम कर हर किसी को, हर बार ऊबर का उपयोग करने पर सुरक्षित रखने के लिए नए उत्पाद अनुभवों का निर्माण कर रही हैं। ऊबर ने विस्तृत सुरक्षा उपाय किए हैं, जिनमें ड्राईवर व राईडर्स के लिए प्रि-ट्रिप मास्क वैरिफिकेशन सेल्फी, कोविड-19 से जुड़े सुरक्षा प्रोटोकाॅल्स पर अनिवार्य ड्राईवर एजुकेशन एवं अपडेटेड कैंसेलेशन पाॅलिसी शामिल हैं। इन उपायों के अलावा ऊबर अपने ड्राईवर पार्टनर्स को 3 मिलियन से ज्यादा मास्क एवं डिसइन्फैक्टैंट और सैनिटाईज़र की 200,000 बोतलें निशुल्क वितरित कर रहा है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers