Western Times News

Latest News from Gujarat

बोलेरो ट्रक से टकराई, 14 बारातियों की मौत, मृतकों में 6 बच्चे

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में गुरुवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे के बाद एक गांव में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. बारातियों से भरी बोलेरो खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई. Uttar Pradesh Pratapgarh Bolero and Truck Road Accident:  मृतकों में पुरुष, महिलाएं और 6 बच्चे शामिल हैं.

इस भीषण सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने अफसरों से पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

यह भीषण हादसा गुरुवार रात करीब 2 बजे हुआ. प्रतापगढ़ जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के जिगरापुर चौसा से गुरुवार देर रात नवाबगंज के शेखवापुर में बारात गई थी. बताया जा रहा है कि रात में करीब दो बजे कई बाराती बोलेरो से लौट रहे थे. मानिकपुर थाना क्षेत्र के देशराज के इनारा के पास बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई.

हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही बोलेरो सवार 14 लोगों की मौत हो गई. एएनआई के मुताबिक, मरनेवालों में छह बच्चे भी शामिल हैं. सूचना मिलते ही एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला. पुलिस को रेसक्यू करने में दो घंटे से ज्य़ादा का समय लग गया

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers