Western Times News

Latest News from Gujarat

कृषि कानूनों के खिलाफ 25 तारीख को किसान दिल्ली कूच करेंगे

File

कृषि कानूनों के खिलाफ 25 तारीख को किसान भारी संख्या में हरियाणा-पंजाब से दिल्ली कूच करेंगे जिसे लेकर किसानों ने अब तैयारियां शुरू कर दी हैं। आज अंबाला में भारतीय किसान यूनियन ने बाईक रैली निकाल कर किसानों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिल्ली पहुँचने के लिए जागरूक किया।

सैंकड़ों की संख्या में मोटर साइकिलें लेकर इक्क्ठा हुए किसानो ने आज अंबाला के ग्रामीण इलाकों में रैली निकाली । इस दौरान किसान नेताओं ने बताया कि तीन काले कानूनों के विरोध में दिल्ली का घेराव किया जाएगा।कृषि कानूनों के खिलाफ किसानो का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ। अब किसान एक बार फिर कृषि कानूनों के खिलाफ सड़कों पर उतरने का मन बना चुके हैं।

इस बार किसान राजधानी दिल्ली का घेराव कर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं। ऐसे में दिल्ली घेराव का कार्यक्रम सफल बनाने के लिए किसानों ने आज से ही इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। आज अंबाला में भारी संख्या में इक्क्ठा हुए किसानों ने बाईक रैली निकाल ग्रामीण इलाकों में जा कर किसानों को भारी संख्या में आगामी 25 तारीख को हरियाणा-पंजाब सीमा पर इकट्ठा होने का संदेश दिया।

सैंकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिलें लेकर निकले किसानों ने आज अंबाला के ग्रामीण इलाकों में किसानों को जागरूक किया और बताया कि ऐसी ही एक और रैली 21 तारीख को अंबाला के नारायणगढ़ इलाके में भी निकली जाएगी ताकि 25 को दिल्ली जाने के लिए भारी संख्या में किसान एकजुट हो सकें। वहीं किसानों ने कहा कि सरकार अगर एमएसपी बरकरार रहने के लिए बार बार बयान दे रही है तो इसे कानून में क्यों नहीं लिख रही।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers