Western Times News

Gujarati News

प्रियंका की “वी कैन बी हीरोज” न्यू ईयर पर रिलीज हो रही

नई दिल्ली : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने देखते ही देखते हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पांव जमा लिया है. एक्ट्रेस पहले भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं और एक बार फिर से अपनी नई हॉलीवुड फिल्म लेकर आ रही हैं.

फिल्म का नाम वी कैन बी हीरोज है. हाल ही में उन्होंने फिल्म का टीजर शेयर किया है, जिसमें उनके किरदार का लुक भी नजर आ रहा है. एक्ट्रेस फिल्म में बेहद यूनिक अंदाज में नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर फिल्म वी कैन बी हीरोज का टीजर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे जरा से समय के लिए ही नजर आई हैं. मगर इस टीजर से उनके कैरेक्टर का क्लू जरूर मिल रहा है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में फिल्म को लेकर अपने इमोशन्स भी शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा- इस फिल्म को शूट करते समय मैंने अच्छा वक्त बिताया.

डायरेक्टर रॉबर्ट रॉड्रिगेज और इन सुपर किड्स के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया. उनकी नेमेसिस बनकर अच्छा लगा. आपको क्या लगता है कि कौन जीतेगा. वे या फिर मैं. नए साल पर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग.

राजकुमार राव संग आएंगी नजर – बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने पैनेडेमिक टाइम में हसबेंड निक जोनस संग अच्छा समय बिताया. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान भी इस बात का जिक्र किया कि दोनों इस समय के दौरान एक-दूसरे के सबसे ज्यादा करीब आ पाए. प्रियंका के पास और भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं. वे मैट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. इसके अलावा बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म द स्काए इज पिंक थी. फिल्म को काफी सराहना मिली थी. फिलहाल वे राजकुमार राव के साथ फिल्म द व्हाइट टाइगर का हिस्सा हैं. फिल्म साल 2020 में ही रिलीज होने की तैयारी में है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.