Western Times News

Latest News from Gujarat

ज़ी टीवी ने लाॅन्च किया अपने वीकेंड फैंटसी थ्रिलर ब्रह्मराक्षस का दूसरा सीजन

अपने जबर्दस्त सफल पहलेसीजन के तीन साल बाद ब्रह्मराक्षस 2 शुरू हो रहा है, 22 नवंबर से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे

मुंबई, गत अक्टूबर के महीने में जिन लोगों ने भी #ज़ी टीवी की एंटरटेनमेंट एक्सप्रेस की सवारी की थी, उन्हें भारत के तीन अलग-अलग हिस्सों की सैर कराई गई थी, जहां दर्शकों ने तीन नई कहानियों का लुत्फ उठाया। इन कहानियों ने भारत के उभरते मध्यम वर्ग और समाज में बदलते रिश्तों की नब्ज थाम ली है। जहां ज़ी टीवी पर ये तीन दिलचस्प कहानियां जारी हैं, वहीं ये ट्रेन अब अपने चौथे पड़ाव की ओर बढ़ रही है।

ज़ी टीवी अपने बेहद सफल और रोमांचक शो ‘ब्रह्मराक्षस’ के दूसरे दिलचस्प सीजन के साथ दर्शकों को एक काल्पनिक दुनिया में ले जाने को तैयार है। बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बना यह शो, ब्रह्मराक्षस के बारे में प्रचलित लोककथाओं से प्रेरित एक अनोखी और दिलचस्प कहानी है, जिसमें वो अमर होने के इरादे से दोगुनी ताकत के साथ लौट आया है। इस शो का प्रीमियर 22 नवंबर 2020 को होगा और इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे किया जाएगा।

अंबाला की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में कालिंदी नाम की एक साधारण लड़की का सफर दिखाया गया है, जिसकी किस्मत अब तक की सबसे खौफनाक शैतानी ताकतों में उलझ जाती है। असल में कालिंदी के अतीत में कुछ ऐसा है, जिसके कारण ब्रह्मराक्षस पूरी ताकत के साथ लौट आता है और अब वो कालिंदी के जरिए अमर होना चाहता है।

उधर, कालिंदी की एकमात्र ताकत है अपने जीवनसाथी अंगद के प्रति उसका प्यार! जहां कालिंदी शैतानी दुनिया से गुजरते करते हुए अपनी सीधी-सादी जिंदगी के रास्ते पर चल रही है, वहीं अब उसे उन लोगों की रक्षा करने के लिए एक मुश्किल लड़ाई लड़नी होगी, जिनकी वो परवाह करती है!

इस शो में यंग और उत्साही एक्ट्रेस निक्की शर्मा, पक्के इरादों वाली कालिंदी का किरदार निभा रही हैं। 21 साल की कालिंदी का बड़ा साधारण-सा सपना है। वो अपना ग्रेजुएशन पूरा करके अपना मनपसंद जॉब पाना चाहती है। अपनी खूबसूरती और आकर्षण से अनजान कालिंदी, ऐसे किसी भी अमीरज़ादे को तरजीह नहीं देती, जो उससे आकर्षित होते हैं। लेकिन फिर उसे अंगद से प्यार हो जाता है, जिसका किरदार बेहद टैलेंटेड और पॉपुलर टेलीविजन एक्टर पर्ल वी. पुरी निभा रहे हैं।

कालिंदी के स्वभाव से अलग, अंगद एक सफल इंसान है, लेकिन साथ ही बड़ा दिलफेंक, अमीर और आकर्षक भी है, जिससे वो महिलाओं के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहता है। जब कालिंदी अंगद की जिंदगी में आती है, तो प्यार और जिंदगी के प्रति उसका नजरिया बदल जाता है। उधर कालिंदी की जिंदगी भी उस वक्त एक अलग मोड़ लेती है, जब उन दोनों की प्रेम कहानी के बीच शैतान ब्रह्मराक्षस आ जाता है। क्या कालिंदी ब्रह्मराक्षस के काले साए से अपने प्यार और अपनी जिंदगी को बचा पाएगी? जानने के लिए देखिए यह शो!

ज़ी टीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोसले ने कहा,”ब्रह्मराक्षस के पहले सीजन को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला क्योंकि ये दर्शकों को रहस्य और रोमांच की दुनिया में ले गया था। एक कॉन्सेप्ट के रूप में ब्रह्मराक्षस की लोककथाएं भारत में पीढ़ियों से चली आ रही हैं। जहां ब्रह्मराक्षस के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, वहीं रिसर्च बताती है कि दर्शकों में इसके बारे में और ज्यादा जानने की उत्सुकता है क्योंकि लोग इस विषय को रोमांच, डर और खौफ से जोड़कर देखते हैं।

यह हमें एक रोचक कहानी के साथ-साथ अच्छाई एवं बुराई का विचार प्रस्तुत करने के लिए एक बड़ा कैनवास देता है। इस वीकेंड थ्रिलर को पेश करने के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ जुड़कर हमें बेहद खुशी हो रही है। यह हमारे वीकेंड प्राइम टाइम में एक ताजगी भरा और दिलचस्प पहलू जोड़ देगा।”

ज़ी टीवी के ब्रह्मराक्षस 2 में कालिंदी का किरदार निभाने जा रहीं निक्की शर्मा ने कहा, “मैं पहली बार लीड रोल निभा रही हूं और चूंकि यह मौका मुझे अपने पहले थ्रिलर फैंटसी शो में मिला है, तो इससे मेरा उत्साह और बढ़ गया है। कालिंदी और मुझमें काफी समानताएं हैं और जहां मैं कई तरह से उससे जुड़ती हूं, वहीं मेरा मानना है कि इस रोल की अपनी चुनौतियां हैं।

कालिंदी के किरदार के दो खास पहलू हैं – एक तो सीधी-सादी खूबसूरत लड़की है, जो करियर को लेकर महत्वकांक्षी है और अंगद से प्यार करती है। दूसरा यह कि ब्रह्मराक्षस का मुकाबला करने के लिए उसे अपनी अंदरूनी ताकत समेटना होगा। इस किरदार को सही ढंग से प्रस्तुत करने के लिए खास तरह की भावनाएं दिखाने की जरूरत है। मुझे इस किरदार की जिंदगी और उसके रहस्य में झांकने का इंतजार है। हमने इस शो के कुछ रोमांचक हिस्सों की शूटिंग की है, जो मुझे बहुत अच्छे लगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह शो जरूर पसंद आएगा।”

ज़ी टीवी के ब्रह्मराक्षस 2 में अंगद का किरदार निभा रहे पर्ल वी. पुरी ने कहा, “इस सीजन की कहानी बड़ी दिलचस्प है जिसमें मैं अंगद का किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं। जहां ये मेरा तीसरा शो है, वहीं मुझे लगता है कि अंगद के किरदार की अपनी विचित्रताएं हैं। यह किरदार मेरे पिछले रोल्स से काफी अलग है। मैंने अभी अंगद का सफर शुरू ही किया है और मैं अपना नया रोल निभाने के लिए वाकई बहुत रोमांचित हूं। सच कहूं तो मुझे यह कहानी बड़ी दिलचस्प लगी और मैं उम्मीद करता हूं कि दूसरे सीजन को लेकर हमारे दर्शक भी उतने ही उत्सुक होंगे।”

जब एक आम औरत सबसे ताकतवर शैतान के खिलाफ खड़ी होगी, तो क्या वो इस शैतान के खुद तक पहुंचने से पहले उसे मिटाने में सफल होगी? ज्यादा जानने के लिए देखिए ‘ब्रह्मराक्षस 2’, 22 नवंबर से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers