Western Times News

Latest News from Gujarat

अमित शाह चेन्नई में, तमिलनाडु में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

चेन्नई: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के अमित शाह का आज दोपहर चेन्नई में भव्य स्वागत किया गया, वे अपने वाहन से बाहर निकले और समर्थकों का अभिवादन करने के लिए हवाई अड्डे के बाहर सड़क पर एक अनियंत्रित सैर की, जिसके बाद वह तमिलनाडु की राजधानी में दो दिन की यात्रा के लिए उतरे । शाह अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक रूप से अपनी रणनीति देने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

वह चेन्नई के बाहर एक नया जलाशय भी समर्पित करेगा और चेन्नई मेट्रो के दूसरे चरण सहित अन्य परियोजनाओं के लिए आधारशिला रखेंगे। भाजपा और तमिलनाडु की सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के बीच संबंधों में तनाव के बीच यह यात्रा सहयोगी के रूप में आई है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी, उनके डिप्टी ओ पन्नीरसेल्वम, वरिष्ठ कैबिनेट सदस्य और भाजपा के राज्य प्रमुख एल मुरुगन उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने उन्हें हवाई अड्डे पर स्वागत किया।

भाजपा के सूत्रों ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन जारी रहेगा, क्षेत्रीय दल शाह की यात्रा में कोई राजनीतिक महत्व नहीं देखते हैं। AIADMK के सूत्रों ने कहा कि वे इसे एक सरकारी समारोह देखते हैं।

6 नवंबर से 6 दिसंबर तक की बीजेपी की “वेट्री वेल यात्रा” की अवधारणा भगवान मुरुगा के सम्मान में की गई थी, जिन्हें उनके “वेल” या भाले के लिए जाना जाता था।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers