Western Times News

Latest News from Gujarat

रेपसोल होण्डा टीम ने डबल पाॅइन्ट्स के साथ किया 2020 का समापन

मोटो जीपी 2020 राउण्ड 15, ग्राण्ड प्रेमियो डे पुर्तगाल

पुर्तगाल, शानदार परफोर्मेन्स देते हुए स्टीफन ब्रैडल और एलेक्स मार्कीज़ ने पुर्तगाल में फाईनल सप्ताहान्त के दौरान टाॅप टैन में डबल जगह बनाई। अप्रत्याशित 2020 मोटो जीपी का समापन पुर्तगाल में हुआ, जिसमें सभी वर्गों में ज़बरदस्त रेस हुई। परिस्थितियां भी अनुकूल थीं। पोर्टिमाओ सर्किट पर अच्छी धूप थी।

सुबह के वार्मअप में फाइनल तैयारी करते हुए एलेक्स मार्कीज़ 20 मिनट के सत्र के दौरान बेहद मजबूत बने रहे। मोटो जीपी रूकी का समापन सातवें स्थान पर शानदार तेज़ी के साथ हुआ उनकी शानदार तेज़ी 14रू00 के साथ स्पष्ट थी। मैदान पर बेहतर करते हुए एलेक्स सिर्फ छह लैप्स में टाॅप टैन में आ गए। इससे पहले कि एलेक्स चैथे स्थान के लिए ग्रुप फाइट करते, वे रेस के अंत तक लगातार बेहतर परफोर्मेन्स देते रहे। 25 लैप की रेस में आराम का एक भी पल नहीं दिखाई दिया।

नौवें स्थान पर लाईन क्राॅस करते हुए एलेक्स 2020 में पांचवीं बार टाॅप टैन में शामिल हुए और कुल 74 पाॅइन्ट्स के साथ चैदहवें स्थान पर रहे। यह दो पोडियम के साथ 2019 मोटो 2 वल्र्ड चैमिपयन के लिए भी मजबूत रूकी सीज़न रहा, जबकि प्रतियोगियों को हर राउण्ड में कुछ सीखने और अपने आप में सुधार करने का मौका मिला।

साल के आखिरी दिन के रेस की शुरूआत से ही स्टीफन ब्रैडल ने अपना पूरा फोकस बनाए रखा, इस जर्मन रेसर ने शनिवार को शानदार परफोर्मेन्स दिया। नौवें टर्न पर तेज़ फाॅल के बावजूद ब्रैडल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और वे वार्म-अप के अंतिम मिनट में दोबारा टैªक पर लौट आए। इस क्रैश का ब्रैडल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और वे तुरंत टाॅप फाईव में आ गए।

रेस के अंत तक ज़बरदस्त प्रतियोगिता जारी रही, ब्रैडल ने सातवें पाॅज़िशन के साथ साल की सर्वश्रेष्ठ फिनिश की। सातवें स्थान से नौ पाॅइन्ट्स हासिल कर स्टीफन ने वल्र्ड चैम्पियनशिप में कुल 27 पाॅइन्ट्स हासिल कर लिए।

काल क्रचलो ने एलसीआर होण्डा पर 13वें पाॅज़िशन के साथ फुल-टाईम करियर फिनिश किया। एलसीआर टीम के क्रचलो ने तीन जीत और नौ पोडियम हासिल किए और एचआरसी को बेहतरीन टेकनिकल फीडबैक दिया। एचआरसी काल को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है। रेपसोल होण्डा टीम इस शानदार परफोर्मेन्स के बाद ब्रेक लेकर 2021 वल्र्ड चैम्पियनशिप की तैयारियां शुरू करेगी।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers