Western Times News

Gujarati News

मिया बाय तनिष्क में शुरू हो रहा है ब्लैक फ्राइडे सेल

इयररिंग्स, पेंडेंट्स, ब्रेसलेट्स और रिंग्स की सबसे नयी डिज़ाइन्स की विस्तृत श्रेणी में से मनचाही खरीदारी करने का यही सबसे बेहतरीन समय है

भारत के सबसे फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक मिया बाय तनिष्क में थैंक्सगिविंग और उसके बाद आने वाली छुट्टियों के लिए खास ब्लैक फ्राइडे सेल शुरू हो रहा है। ब्लैक फ्राइडे नज़दीक आ रहा है और अपने ग्राहकों को उसकी खुशियों का ज्यादा से ज्यादा अनुभव दिलाने के लिए मिया लेकर आए है आकर्षक ऑफर्स! 26 से 29 नवंबर 2020 के दौरान मिया बाय तनिष्क के उत्पादों पर ग्राहकों को 25%* तक की भारी छूट दी जाएगी।

सुन्दर इयररिंग्स, अनूठे ब्रेसलेट्स, आकर्षक अंगूठियों से लेकर अलग-अलग प्रकार के नेकवेयर्स और नोज़पिन्स तक कई जेवरातों पर इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। थैंक्सगिविंग का महीना परिवार और दोस्तों के साथ मनाते हुए मिया के 14 कैरेट के, वजन में हल्के, फैशन और स्टाइल में बेहतरीन, सोने और चांदी के जेवरातों के उपहार देने और लेने में खुशियों की बौछार होगी  मिया की सबसे बढ़िया ऑफर्स का खूब लाभ उठाइए और शानदार खुशियों का जश्न मनाइए।

मिया के सबसे नए फेस्टिव कलेक्शन ‘लियाना’ से अपनी पसंद के जेवरातों की खरीदारी करके अपने आपको और अपनों को खुशियां देने का यह स्वर्ण अवसर है।

इस बार ब्लैक फ्राइडे और थैंक्सगिविंग की खुशियों के साथ मिया की खास ऑफर्स का भी लाभ उठाइए और छुट्टियों को अनूठा और यादगार बनाइए  बहुत ही ट्रेंडी, मिनिमलिस्ट और आधुनिक डिज़ाइन्स की आपकी पसंद पूरी करने के लिए आपका सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तैयार है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.