Western Times News

Gujarati News

30 लाख ग्राहकों को लाभान्वित करेगा IIFL फाइनेंस और रोहित शर्मा का #सीधीबात कैम्पेन

देश की अग्रणी गैर-बैंकिंग वित्त कंपनियों में से एक आईआईएफएल फाइनेंस और देश के सुपरस्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने #सीधीबात कैम्पेन शुरू किया है, जिसमें देशभर में आईआईएफएल फाइनेंस के 30 लाख ग्राहकों को कंपनी के होम लोन, गोल्ड लोन और बिजनेस लोन जैसे प्रोडक्ट्स के फायदों के बारे में बताया गया है।

इस संदेश को सुपरस्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा लोगों तक पहुंचा रहे हैं, जो अपनी स्ट्रेट और प्रभावशाली बल्लेबाजी, सफल कप्तानी और साफ-सुथरी छवि के लिए जाने जाते हैं। उनकी यह खूबियां आईआईएफएल फाइनेंस के सीधी-सच्ची बात करने और ईमानदार होने के मिशन के साथ पूरी तरह से जुड़ी नजर आती हैं।

आईआईएफएल फाइनेंस भारत में सबसे तेजी से बढ़ती और सबसे अधिक खुदरा-केंद्रित वित्त कंपनियों में से एक है, जिसके पास 2500 स्थानों पर 40,000 करोड़ रुपये से अधिक का एसेट अंडर मैनेजमेंट है। आईआईएफएल फाइनेंस ने लॉकडाउन के दौरान भी अपने ग्राहक आधार और व्यापार में अच्छी बढ़ोतरी दर्ज की है। यह वृद्धि ग्राहकों के साथ #सीधीबात कैम्पेन के साथ और कम लागत पर और बिना किसी छिपे शुल्क के ऋण की पेशकश के कारण संभव हुई है।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए क्रिकेटर रोहित शर्मा ने कहा,‘‘आईआईएफएल फाइनेंस के साथ जुड़कर मैं खुशी का अनुभव कर रहा हूं। #सीधीबात कैम्पेन दरअसल यह बताता है कि मैं किस तरह से  अपनी जिंदगी को जीता हूं और कैसे अपना क्रिकेट खेलता हूं। एक सफल क्रिकेटर बनने के लिए सिर्फ कौशल की नहीं, बल्कि ईमानदारी और संवेदना की भी जरूरत होती है। और एक कप्तान के रूप में, मुझे विश्वास है कि सीधी-सच्ची बात करना ही सफलता की कुंजी है।‘‘

आईआईएफएल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर और को-प्रमोटर, श्री आर. वेंकटरामन ने कहा, ‘‘आईआईएफएल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में रोहित शर्मा अपने स्ट्रेट ड्राइव के लिए प्रसिद्ध हैं। हम भी ‘सीधी बात‘ में यकीन करते हैं या सीधे तौर पर कारोबार करने में विश्वास करते हैं। इस तरह हम कह सकते हैं कि ब्रांड रोहित शर्मा दरअसल आईआईएफएल की ब्रांड वैल्यू का ही प्रतिनिधित्व करते हैं।‘‘

सीमित ओवरों के प्रारूप में भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान होने के अलावा, रोहित एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (ओडीआई) में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड भी रखते हैं। वे एकदिवसीय मैचों में तीन दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं, और चार बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के विजेता कप्तान भी हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.