Western Times News

Latest News from Gujarat

अर्जुन रामपाल ने NCB जांच के बीच देश छोड़ा, लंदन चले गए

नई दिल्ली : मॉडल से अभिनेता बने अर्जुन रामपाल ड्रग्स मामले में चल रही जांच के बीच लंदन चले गए हैं। जानकारी के मुताबिक अर्जुन इस मामले में दोबारा पूछताछ से बच रहे हैं इसलिए उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी के सामने उपस्थित होने के लिए 22 दिसंबर तक का वक्त मांगा है। अर्जुन की इस अकस्मात यात्रा की वजह से उनकी एक आने वाली फिल्म का प्रमोशन भी खटाई में पड़ गया है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण पता लगाने के लिए शुरू हुई जांच में ड्रग्स मामला जबसे सामने आया है, फिल्मी हस्तियों की एनसीबी दफ्तर में परेड जारी है। इन कलाकारों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं। एनसीबी इन सभी से कम से कम एक बार पूछताछ कर चुकी है। करण जौहर को भी एनसीबी ने तलब किया है।

अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने 16 दिसंबर को एक बार फिर अपने सामने उपस्थित होने को कहा था। लेकिन, अर्जुन एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुए। उन्होंने उपस्थित होने के लिए अपने वकील के जरिए एनसीबी से 22 दिसंबर तक का वक्त मांगा है। उनकी नई फिल्म ‘नेल पॉलिश’ का प्रचार काम देख रही टीम बताती है कि इस दौरान अर्जुन लंदन चले गए हैं। इसी के चलते अर्जुन की शुक्रवार को मीडिया से प्रस्तावित बातचीत भी रद्द कर दी गई। अर्जुन रामपाल की ये फिल्म नए साल के पहले दिन ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers