Western Times News

Latest News from Gujarat

सेल्फी लेने के चक्कर में सुसाइड प्वाइंट पर से गिरी महिला पर्यटक

File

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के प्रमुख पर्यटन स्थल कल्पा के समीप रोघी सुसाइड प्वाइंट पर एक महिला सैलानी की ढांक में गिरने से मौत हो गई है। यह घटना शनिवार देर शाम की है। शुरुआती जांच में सेल्फी लेने के चक्कर में गिरकर महिला की मौत होने की बात कही जा रही है।

हादसे के तुरंत बाद पुलिस और क्यूआरटी ने महिला को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा। महिला की पहचान रेखा (37), पत्नी विनीत शर्मा निवासी आरासीन कोलोनो हिसार (हरियाणा) के रूप में हुई है। एसडीएम कल्पा डॉ. अविंद्र शर्मा ने बताया कि रविवार को दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर गहरी खाई से महिला का शव निकाला गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार सुबह डीएसपी किन्नौर विपिन कुमार की अगुवाई में थाना प्रभारी रिकांगपिओ पदम देव, मुख्य आरक्षी कर्ण, आरक्षी विकास, विशाल, विनय, यशपाल और महिला आरक्षी संगीता ने आपदा प्रबंधन और होमगार्ड की टीम ने करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद महिला का शव गहरी खाई से निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ पहुंचाया गया है। एसपी एसआर राणा ने कहा कि हरियाणा के हिसार की महिला राजस्थान पुलिस में महिला आरक्षी थी।

उसकी शनिवार शाम करीब 6.15 बजे किन्नौर के रोघी सुसाइड प्वाइंट से गिरने से मौत हो गई है। पुलिस महिला को दिल्ली से लेकर आए वाहन चालक मानवेंद्र और उसके पति विनीत शर्मा से पूछताछ कर रही है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers