Western Times News

Gujarati News

देवोलीना ने फोटो शेयर कर फैन्स को मकर संक्रांति और माघ बिहू की बधाईयां दी

बिग बॉस फेम देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. देवोलीना अक्सर अपने फोटो और वीडियो को अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं. अब एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर कर फैन्स को मकर संक्रांति और माघ बिहू की बधाईयां दी हैं.

बिग बॉस 13  में कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलीना ने फोटोज के साथ-साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर की ट्रेडिशनल साड़ी पहने आ रही हैं. देवोलीना की साड़ी और उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है.

photo : twitter

देवोलीना भट्टाचार्जी पिंक कलर की डिजाइनर साड़ी पहने हुए हैं. इस साड़ी में ग्रीन कलर का प्रिंट है, जिससे मैच करके देवोलीना ने अपनी ज्वेलरी को पहना है. उन्होंने हाथ में भारी कंगन, गले में हार और उंगलियों में अंगूठियां डाली हुई है. साथ ही बालों में गुलाबी रंग के गुलाब लगाए हैं.

फोटोज को शेयर करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने कैप्शन में लिखा, “सभी को भोगाली माघ, बिहू, मकर संक्रांति और पोंगल की ढेरों शुभकामनाएं.” देवोलीना भट्टाचार्जी की फोटोज और वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.

साथ ही देवोलीना की तारीफ भी हो रही है. बता दें कि देवोलीना को सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के सीजन 2 में देखा गया था. यह शो हाल ही में आया है और इसी के साथ उन्होंने एक बार फिर फैन्स के दिलों में जगह बना ली. हालांकि देवोलीना का रोल इस बार छोटा ही था.

शो साथ निभाना साथिया के पहले सीजन में देवोलीना भट्टाचार्जी बतौर लीड एक्ट्रेस दिखी थीं. इसी शो से उन्हें टीवी इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच पॉपुलेरिटी भी मिली. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था. हालांकि वह शो को  जीत नहीं पाई थीं.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.