Western Times News

Latest News from Gujarat

होंडा सिटी मिड-साइज सेडान सेगमेंट सेल्स में कैलेंडर वर्ष 2020 के दौरान रही सबसे आगे

होंडा कार्स इंडिया का भारत में सबसे सफल मॉडल – होंडा सिटी कैलेंडर वर्ष 2020 के दौरान मिड-साइज़ सेडान सेगमेंट में सेल्स के मामले सबसे आगे रही। जनवरी से दिसंबर 2020 तक कंपनी ने कुल 21,826 यूनिट्स होंडा सिटी कारों की बिक्री की। होंडा की भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार मॉडल होने की सच्ची विरासत के साथ,

ऑल न्यू 5th जनरेशन सिटी को जुलाई 2020 में लॉन्च किया गया था। अब एक बार फिर इस कार ने अपने प्रीमियम डिजाइन, तकनीकी कौशल, बेजोड़ कंफर्ट, बेहतर सुरक्षा और कनेक्टिविटी के साथ बेंचमार्क को और ऊंचा उठा दिया है। दिसंबर 2020 के दौरान अपने सेगमेंट में होंडा सिटी की बाजार हिस्सेदारी 41% थी।

इस प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए श्री राजेश गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं डायरेक्टर—मार्केटिंग एवं सेल्स, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने कहा, “सिटी ब्रांड भारत में होंडा का पर्याय बन गया है। लगातार खुद को और बेहतर बनाते हुए, होंडा सिटी की हर जनरेशन ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नई तकनीक और बेहतर सुविधाएं प्रदान की हैं।

इसी क्रम में इस कार ने क्वालिटी का एक नया बैंचमार्क और विश्वास हासिल किया है। पिछले साल जुलाई में 5th जनरेशन होंडा सिटी के लॉन्च ने चुनौतीपूर्ण समय होने के बावजूद मिड साइज सेडान सेगमेंट को बेहद जरूरी प्रोत्साहन दिया। हम अपने ग्राहकों के प्रति अपना आभार प्रकट करना चाहते हैं जिन्होंने सिटी ब्रांड पर अपने प्यार बनाए रखा है और इस मॉडल के मालिक होने का गौरव अनुभव किया है।”

 

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers