Western Times News

Gujarati News

‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर ही नवरात्रि एवं दुर्गा पूजा सेलिब्रेट कर रहीं हैं पूजा बनर्जी

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुमकुम भाग्य’ अपनी दिलचस्प कहानी और अपने-से लगने वाले किरदारों के स्वाभाविक अभिनय के साथ दर्शकों का पसंदीदा बन गया है, जिनमें अभि (शब्बीर अहलूवालिया), प्रज्ञा (सृति झा), रिया (पूजा बनर्जी), रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) जैसे किरदार शामिल हैं।

लॉकडाउन के बाद यह शो कुछ दिलचस्प नए ट्विस्ट के साथ वापस लौटा है, जिसमें दर्शकों को कई रोमांचक घटनाएं देखने को मिल रही हैं। इस शो में कई नए किरदारों के एंट्री हुई है, जिनमें रिया के रोल में पूजा बनर्जी भी शामिल हुई हैं। उनके आने के बाद से शो में बहुत-सा ड्रामा देखने को मिल रहा है, खासतौर पर रणबीर, प्राची और प्रज्ञा की ज़िंदगी में उथल-पुथल मच गई है।

पूजा पर्दे के पीछे भी कलाकारों के साथ बहुत अच्छी तरह से घुलमिल गई हैं। चूंकि इस समय चारों तरफ त्यौहार का माहौल है, तो उन्होंने भी ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर सभी कलाकारों के साथ मिलकर नवरात्रि और दुर्गा पूजा सेलिब्रेट करने का अपना प्लान बताया। यह एक्ट्रेस उदास हैं कि वो इस बार अपने परिवार से नहीं मिल पाएंगी और अपनी मां के हाथ के बने भोग का आनंद नहीं ले पाएंगी। लेकिन वो वर्तमान स्थिति को भी समझती हैं और इस त्यौहार को अपने ढंग से मनाने की कोशिश कर रही हैं।

ज़ी टीवी के कुमकुम भाग्य में रिया का रोल निभा रहीं पूजा बनर्जी ने कहा, “मैं इस बात को लेकर थोड़ी निराश हूं कि इस बार मैं दुर्गा पूजा और नवरात्रि नहीं मना पा रही हूं। मैं बचपन से यह त्यौहार मना रही हूं इसलिए मुझे इस साल कुछ खालीपन महसूस हो रहा है।

असल में इन त्यौहारों के दौरान मैं अपने परिवार से मिलती हूं लेकिन महामारी के चलते यह मुमकिन नहीं लग रहा है। तो इस साल मुझे अपने परिवार की कमी भी खल रही है और साथ ही अपने मां के हाथ के बनाए हुए भोग और त्यौहार के खास व्यंजन भी याद आ रहे हैं। दिल्ली में हम अपने घर पर दुर्गा पूजा आयोजित करते हैं, लेकिन इस बार मैं इसमें शामिल नहीं हो पाऊंगी। असल में मैं उन दुर्गा पंडालों को भी मिस कर रही हूं, जहां हम जाते थे।

हालांकि मैं समझती हूं कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है और इस समय बाहर निकलना समझदारी नहीं होगी। इस बीच मैंने यह उत्सव मनाने का अपना तरीका खोज निकाला है। हमारे घर पर वर्चुअल रूप से एक पूजा होगी और मैं इसमें ऑनलाइन शामिल रहूंगी। मैं ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ नवरात्रि मनाऊंगी और इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे यकीन है हम इसे पूरे जोश के साथ सेलिब्रेट करेंगे।”

जहां पूजा बनर्जी कुमकुम भाग्य की टीम के साथ अपने अनोखे अंदाज में नवरात्रि और दुर्गा पूजा सेलिब्रेट कर रही हैं, वहीं अब आप भी इस शो में यह देखने के लिए तैयार हो जाइए कि रिया अब अभि, प्रज्ञा, रणबीर और प्राची की जिंदगी में कौन-सा नया मोड़ लेकर आती हैं। ज्यादा जानने के लिए देखिए कुमकुम भाग्य, हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.